scriptपुराने विवाद में दो युवकों ने किए हवाई फायर, | crime news | Patrika News

पुराने विवाद में दो युवकों ने किए हवाई फायर,

locationइंदौरPublished: Jul 05, 2022 11:30:49 am

Submitted by:

Anil Phanse

हरकत कैमरे में कैद

पुराने विवाद में दो युवकों ने किए हवाई फायर,

पुराने विवाद में दो युवकों ने किए हवाई फायर,

देवास। एक व्यक्ति पर दो युवकों ने पुराने विवाद के चलते हवाई फायर कर दिय, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना पुलिस व नाहर दरवाजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मौके पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। फुटेज में बाइक पर सवार एक व्यक्ति का पीछा करते एक्टिवा पर दो युवक नजर आए हैं।
फरियादी ने इस मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने पर दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। उक्त व्यक्ति ने बताया कि गत दिनों उसका विवाद हुआ था जिसका समझौता भी हो गया था, लेकिन आज उसी विवाद के चलते दो युवकों ने फायर कर दिया। फरियादी कैलाश पिता नारायण निवासी खटीक मोहल्ला ने बताया कि सोमवार सुबह बस स्टैंड पर दूध लेने गया था। इसी दौरान दो लोगों ने उस पर फायर कर दिया था। उसके बाद वह वहां से अपनी गाड़ी लेकर निकला तो बदमाशों ने उसका पीछा किया। उसके बाद जवाहर चौक से घर की ओर जा रहा था तो वहां पर भी फायर किया था। जिससे वह बाइक से गिर गया और आरोपी फरार हो गए थे।
दोनों ने पीछा किया-
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना व नाहर दरवाजा थाना प्रभारी सहित पुलिस बल पहुंचा था। जहां पीडि़त से चर्चा कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें दो व्यक्ति एक बाइक चालक का पीछा करते दिखाई दे रहे थे। फरियादी ने पुलिस को बताया कि कुलदीप उर्फ कन्नू व बबलू उर्फ आयुष ने उसका पीछा किया। कुलदीप एक्टिवा चला रहा था और बबलू ने फायर किया था। कोतवाली थाना पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दोनों के विरूद्ध धारा 294, 323, 336, 506, 34, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो