scriptप्रॉपर्टी ब्रोकर को गोली मारी | crime news | Patrika News
इंदौर

प्रॉपर्टी ब्रोकर को गोली मारी

हर रोज की तरह सुबह घूमने निकले थे

इंदौरAug 08, 2022 / 11:44 am

Anil Phanse

प्रॉपर्टी ब्रोकर को गोली मारी

प्रॉपर्टी ब्रोकर को गोली मारी

इंदौर। देपालपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी ब्रोकर पर गोली चला दी। घटना को अंजाम देने के पहले आरोपियों ने फरियादी की रैकी की, उसके बाद घटना को अंजाम देकर भाग निकले। घायल को उपचार के लिए परिजन इंदौर के निजी हॉस्पिटल लेकर आए, जहां उपचार जारी है। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।
देपालपुर टीआई मीणा करणावत ने बताया कि घटना रविवार सुबह साढ़े छह बजे गांव आगरा की है। शनिवार को हर रोज की तरह सुरेश पिता हटकेश ङ्क्षसह चौहान मार्निंग वॉक पर निकले थे। वह गांव के पशु चिकित्सालय के पास पहुंचे ही थे कि उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उनके पास आए और उन पर गोली चलाकर भाग निकले। गोली गर्दन और कान के पास में लगी। गोली की आवाज सुन कर घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी परिजन की दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे उपचार के लिए इंदौर के शैल्बी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली तो निकाल ली, लेकिन अभी उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
देर रात पुलिस को मिली जानकारी
मामले में पुलिस को देर रात घटना की जानकारी मिली। इस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच में जुटी है। मामले में पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस को शक है कि बदमाश इंदौर से आए थे और घटना के बाद फिर उधर ही भाग निकले। वहीं टीआई ने बताया कि बदमाशों ने रैकी कर घटना को अंजाम दिया है। घायल के परिजनों से जब बात हुई तो उन्होंने बताया कि जब वह घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकल रहे थे तभी दो अज्ञात बदमाश घर के बाहर रैकी कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो