scriptमहंगी गाडिय़ों को बनाता था निशाना, 7 बाइक जब्त | crime news | Patrika News
इंदौर

महंगी गाडिय़ों को बनाता था निशाना, 7 बाइक जब्त

गर्ल फ्रेंड की मौज-मस्ती के लिए वाहन चोरी को अंजाम

इंदौरMay 23, 2023 / 11:09 am

Anil Phanse

01.jpg
इंदौर। पुलिस ने एक बदमाश और उसके नाबालिग साथी को वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार कर चोरी की 7 बाइक जब्त की है। आरोपी महंगी गाडिय़ों को निशाना बनाकर चुराते और इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से सस्ते दामों में बेच देते थे। थाना भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश की पहचान राजू ङ्क्षसह जमरा निवासी बाग (जिला धार) हाल मुकाम अभिनव नगर इंदौर के रूप में हुई। वह अपने नाबालिग साथी के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर रात में रुककर वाहन चोरी को अंजाम देता था। इनकी निशानदेही पर 7 मोटर साइकिल बरामद की गई। इनकी कीमत 10 लाख रुपए है।
देशी पिस्टल व 5 ङ्क्षजदा कारतूस बरामद
थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल मय 5 ङ्क्षजदा कारतूस के बरामद की गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने भंवरकुआं व अन्य इलाकों में भी वारदातें की हैं। आरोपी व उसके नाबालिग साथी से अन्य वारदातों के संबंध में विस्तृत पूछताछ और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
चोरी के बाद फरियादी से ही मांग लिए 20 हजार रुपए
थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि 6 मई को अभिनव नगर से बाइक एमपी 09 एक्सएम 1622 चोरी होने की फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया के जरिए आरोपी ने फरियादी से ही संपर्क किया और कहा कि यदि 20 हजार रुपए देगा तो बाइक वापस कर देंगे, लेकिन सौदा 15 हजार रुपए में तय हुआ। आरोपी ने रुपए अपनी गर्लफ्रेंड के खाते में डालने के बाद गाड़ी देने का बोला। जब पैसा फोन पे के माध्यम से गर्लफ्रेंड के खाते में पहुंचा तो आरोपी ने गाड़ी वापस करने के लिए फरियादी को खेड़ी जीराबाद जिला धार बुलाया। इस दौरान फरियादी पुलिस के संपर्क में था। इसलिए आरोपी को पकडऩे के लिए अपने बताए स्थान पर बुलाया गया। पुलिस टीमों ने सादी वर्दी में थाना बाग क्षेत्र में दबिश दी। जैसे ही बदमाश गाड़ी देने आया उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो