scriptगुस्साए जेठ ने बाल पकडक़र पीटा, सिर रेङ्क्षलग पर दे मारा | crime news | Patrika News

गुस्साए जेठ ने बाल पकडक़र पीटा, सिर रेङ्क्षलग पर दे मारा

locationइंदौरPublished: May 24, 2023 11:21:19 am

Submitted by:

Anil Phanse

तू मेरे व मेरे भाई के खिलाफ क्यों बोलती है…

गुस्साए जेठ ने बाल पकडक़र पीटा, सिर रेङ्क्षलग पर दे मारा

गुस्साए जेठ ने बाल पकडक़र पीटा, सिर रेङ्क्षलग पर दे मारा

इंदौर। पारिवारिक विवाद में एक महिला को उसने जेठ ने बाल पकडक़र जमकर पीटा और सिर रेङ्क्षलग से टकरा दिया। पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
थाना हीरानगर पुलिस के मुताबिक मारपीट की घटना शांति नगर में हुई। यहां रहने वाली माया पति संजय शर्मा (38) की रिपोर्ट पर इसके जेठ योगेश शर्मा पर केस दर्ज किया गया। महिला ने बताया कि घटना दिनांक को शाम 5 बजे वह अपनी बहन दीपा दुबे और बेटी सिविका के साथ घर में बैठी थी। तभी मेरे जेठ योगेश शर्मा बाहर से आए और मुझे गालियां दी। बोले कि तू मेरे व मेरे भाई के खिलाफ क्यों बोलती है। मैंने गालियां देने से मना किया तो आरोपी ने लात-घूंसे से मारपीट की। बाल पकडक़र खींचे व बालकनी की रेङ्क्षलग से सिर टकरा दिया। बहन दीपा ने बीच-बचाव किया। जब पति संजय को फोन कर बुलाया और बताया तो पति ने भी जेठ का पक्ष लिया। पुलिस जांच व कार्रवाई कर रही है।
शराबियों का वीडियो बनाया तो महिला को धमकाया
इंदौर । घर के सामने शराब पी रहे शराबियों का जब महिला ने वीडियो बनाया तो आरोपियों ने उसे धमकाया और उसके घर में घुसने की कोशिश की। शोर मचाने पर वे भाग गए। थाना तिलक नगर पुलिस के मुताबिक महिला को धमकाने की घटना गत शाम स्कीम नं. 140 में आइडीए मल्टी के पास हुई। यहां रहने वाली रेणुका पति रोहन बेस (42) की रिपोर्ट पर आरोपी आनंद शर्मा, गोकुल वास्कल और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक की शाम आरोपी मेरे घर के सामने बैठकर शराब पी रहे थे। मैंने शराब पीने से मना किया और कहा कि यहां से चले जाओ। इस पर आरोपियों ने गालियां दी। जब मैं मोबाइल पर शराबियों का वीडियो बनाने लगी तो आनंद शर्मा मुझे धमकाकर बोला कि जा बना ले वीडियो, कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। इसके बाद तीनों आरोपियों ने मेरे घर के अंदर आने की कोशिश की। मेरे घर के मेन गेट पर ताला लगा था, इसलिए भीतर नहीं आ सके। वे बोले कि तू बाहर निकल जान से खत्म कर देंगे। जब शोर मचाया तो वे भाग गए। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो