scriptघर में घुसकर मचाया उत्पात महिला और बेटे को पीटा | crime news | Patrika News

घर में घुसकर मचाया उत्पात महिला और बेटे को पीटा

locationइंदौरPublished: May 25, 2023 11:15:36 am

Submitted by:

Anil Phanse

कांच की टूटी बोतल से वार करने दौड़ा, तेजाब डालने की धमकी

घर में घुसकर मचाया उत्पात महिला और बेटे को पीटा

घर में घुसकर मचाया उत्पात महिला और बेटे को पीटा

इंदौर। आपसी विवाद में एक आरोपी ने एक घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। उसने महिला और बेटे पर हमला कर दिया। महिला को बाल पकडक़र पीटा और बेटे के कपड़े फाड़ दिए। फिर तेजाब डालने की धमकी देकर भाग गया।
थाना पलासिया पुलिस के मुताबिक उक्त घटना कल रात रवींद्र नगर में हुई। घायल महिला का नाम सोनम पति शेरङ्क्षसह राणा (32) है। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी राहुल उर्फ गोलू खलीफा पिता ज्ञानचंद धीमान निवासी संविद नगर के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने जीजा के घर पर रवींद्र नगर में थी। उसी दौरान घर के बाहर आरोपी हाथ में कांच की टूटी बोतल लेकर पहुंचा। वह मुझे गालियां देता हुआ अचानक घर के अन्दर घुस गया और हमला कर दिया। उसने लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी। गले में नाखूनों से नोंच दिया और टूटी नुकीली बोतल से वार करने की कोशिश की। मैं जान बचाने के इधर-उधर भागी। वह बोला कि आज तुझे ङ्क्षजदा नहीं छोडूंगा।शोर सुनकर मेरा बेटा अथर्व बचाने आया तो आरोपी ने उसे पीटा और कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद वह बोला कि अभी तो बच गए आइंदा तुम पर तेजाब डालकर जान से खत्म कर दूंगा। धमकी देकर आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
होस्टल पर कब्जा कर मांगे 50 लाख
भंवरकुआं थाना क्षेत्र में महिला ने वृद्ध के होस्टल पर कब्जा कर लिया है। अब उसे खाली करने के लिए 50 लाख की मांग कर रही है। रामभरोसे शर्मा निवासी .शिवसिटी की शिकायत पर अमरीन शाह के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी जबर्दस्ती सर्वानंद नगर में स्थित होस्टल व मकान पर कब्जा कर रहने लगी है। जब वह उसके पास घर खाली करने के लिए बोलने गए तो आरोपी ने 50 लाख रुपए घर खाली करने के लिए मांगे। रुपए नहीं मिलने पर आरोपी ने उन्हें और परिवार वालों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाकर फंसाने की धमकी दी। बेटी भी वहां पर पहुंची तो उसके साथ में भी अभद्र व्यवहार किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो