नशे में धुत्त युवकों ने डिवाइडर पर चढ़ाई कार, एक की मौत, तीन गंभीर

नशे में धुत्त युवकों ने डिवाइडर पर चढ़ाई कार, एक की मौत, तीन गंभीर

Lakhan Sharma | Publish: Sep, 10 2018 10:52:23 AM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 11:21:20 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

- देवास नाके के पास हुआ हादसा, मानपुर के थे युवक

इंदौर. बीती रात शराब के नशे में तेज गति से जा रहे युवाओं ने कार डिवाइडर पर चढ़ा दी, जिससे कार पलट गई और एक युवक की मौत हो गई। अन्य तीन युवक गंभीर घायल हैं, जिनमे से दो की हालत नाजुक है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक देवास नाके पर ढाबे से खाना खाकर निकले थे और बेहत नश्ेा में थे। इसके बाद युवकों ने अपनी कार की गति बढ़ा दी और तेज गति से कार चलाने लगे। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने पर ही युवकों की कार कृष्णा ढाबे के सामने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। देर रात युवकों को १०८ एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची। यहां अजय नाम के युवक की मौत हो गई वहीं अभिषेक व अन्य दो गंभीर हालत में भर्ती है। युवकों के परिजनों को रात को जानकारी नहीं मिल पाई इसके बाद वे सुबह अस्प्ताल पहुंचे। बताया जा रहा है की युवक मानपुर के रहने वाले हैं और घुमने का कहकर अपने घरों से निकले थे।

- ढाबे ढाबे मिल रही शराब

उधर लसुडिय़ा थाना क्षेत्र के इस हिस्से में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। इसका एक बढ़ा कारण यहां अवैध रूप से शराब की बिक्री होना है। यहां कुछ ढाबे ही युवाओं को अवैध रूप से शराब मुहैया करवा ेदते हैं। जबकि इन ढाबा संचालकों के पास शराब बेचने की अनुमति ही नहीं है। एसे में खाना खाने आए युवक शराब मिलने पर उसे पीकर ही यहां से निकलते हैं। नशे की हालत में कभी गाड़ी असंतुलित होती है तो कभी लापरवाी पूर्वक गाड़ी चलकार दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। खुद की जान आफत में डालने के साथ ही यह दूसरे वाहन चालकों की जान का भी खतरा बनकर घुमते हैं। लसुडिय़ा पुलिस एसे ढाबों पर कार्रवाई भी नहीं करती न ही चेकिंग के दौरान शराबी वाहन चालकों पर कार्रवाई करती है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned