पेट्रोल पंप पर लाईन तोड़ पेट्रोल भराने वाले का विरोध किया तो पीटा

पेट्रोल पंप पर लाईन तोड़ पेट्रोल भराने वाले का विरोध किया तो पीटा

Lakhan Sharma | Publish: Oct, 14 2018 11:12:45 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 11:12:46 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

- शहर के अलग अलग थाना क्षेत्रो में हुई मारपीट

इंदौर।
महुनाका पेट्रोल पंप पर कल एक युवक पेट्रोल डलवाने पहुंचा। तभी पीछे से आए दो युवक लाईन में न लगते हुए सीधे मीटर के पास पहुंचे गए। लाईन में लगे युवक ने विरोध किया तो दोनों युवको ने उसकी धुनाई कर दी और भाग निकले।
स्कीम नंबर ९४ में रहने वाले मनोज मीणा ने इस मामले में अन्नपूर्णा थाने पर एफआइआर दर्ज कराई है। मनोज ने पुलिस को बताया की कल वह महुनाका पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने गया था। इसके लिए लाईन में खड़ा था तभी दो युवक आए और सीधे लाइन तोड़कर आगे बढ़ गए। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट और गाली गलौच शुरू कर दी। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है। उधर रावजी बाजार थाना क्षेत्र में भी एक युवक ने मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया है। युवक पीयुष वर्मा ने पुलिस को बताया की आरोपित आनंद धीमान ने मुझे गालियां बकी और मारपीट की। जब मेरी मंा और मामी बीच बचाव करने आई तो उनके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं खजराना थाना क्षेत्र में मोबाइल गिरवी रखने की बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे के साथ जमकर मारपीट कर दी। खजराना थाने पर युवक आवेश अली ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवक ने पुलिस को बताया की आरोपित साहिल, शादाब और इमरान उससे मोबाइल गिरवी रखने की बात पर गाली गलौच कर रहे थे। जब उसने इससे मना किया तो तीनों ने हमला कर मारपीट कर दी जिससे मुझे चोट आई। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned