संदिग्धों का मेडिकल करवा रही पुलिस

संदिग्धों का मेडिकल करवा रही पुलिस

Lakhan Sharma | Publish: May, 07 2019 11:10:31 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- खेत मालिक के यहां आने जाने वालों से भी हो रही पुछताछ

 

इंदौर।
हीरानगर थाना क्षेत्र में माता-पिता के पास सो रही ५ साल की मासूम से बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस अब संदिग्धो का मेडिकल करवा रही है। पुलिस ने खेत मालिक सहित आसपास के झोपड़ों में रहने वाले कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। सभी से कड़ी पुछताछ की जा रही है। बच्ची का शव उसके झोपड़े से ५० मीटर दूर स्थित कुएं में शाम करीब ७ बजे मिला था। इसके बाद पुलिस ने रात में ही उसका पीएम करवाया। जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई।

गौरतलब है कि हीरानगर थाना क्षेत्र के तीन मंजिला अस्पताल के पास से रविवार रात एक पांच साल की बच्ची के अपरहण की बात सामने आई थी। बच्ची अपने माता-पिता के पास सोई थी। देर रात पिता उठे तो वह दिखाई नहीं दी। आसपास खोजने के बाद वे थाने पहुंचे और अपहरण का केस दर्ज करवाया। इसके बाद कल पूरे दिन बच्ची की तलाश की गई। घंटो तलाशी के बाद झोपड़े के पास बने कुएं की तलाश शुरू की गई, जहां शाम ७ बजे बच्ची मिल गई। उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची की मां के अनुसार वे मूलत: झाबुआ के रहने वाले हैं और चार साल से यहां रह रहे हैं। रविवार रात करीब 9 बजे वे भंडारा खाकर घर लौटे थे। इसके बाद उन्होंने अपने चारों बच्चों को सुला दिया और खुद भी सो गए थे। उधर पुलिस ने बच्ची की लाश मिलने के बाद आसपास झोपड़े में रहने वाले सहित खेत मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र का कहना है कि हम संदिग्धों का मेडिकल करवा रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।

आने-जाने वालों से भी पूछताछ

उधर पुलिस खेत मालिक व झोपड़ो में आए दिन आने जाने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है। कई संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। इनमें से सबसे ज्यादा जिन पर शक है, उनका पहले मेडिकल करवाया जाएगा। घटना की सूचना के बाद एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र भी मौके पर पहुंची थी। उन्होंने एसपी व अन्य सभी को इस काम में लगाया। क्राइम ब्रांच ने भी मामले में मुखबिर तंत्र के माध्यम से आरोपित तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned