किराए को लेकर मकान मालिक किराएदार में हुई मारपीट

किराए को लेकर मकान मालिक किराएदार में हुई मारपीट

Lakhan Sharma | Publish: Sep, 03 2018 10:54:18 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

- पहले मकान मालिक तो बाद में किराएदार ने कराई रिपोर्ट

इंदौर।
ेभंवरकुंआ थाना क्षेत्र के गणेश नगर में कल किराए की बात को लेकर मकान मालिक और किराएदार आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और एक दुसरे पर नुकीले हथियारों से हमला तक कर दिया गया। जिसके बाद पहले मकान मालिक ने किराएदार के ऊपर एफआईआर दर्ज कराई तो बाद में किराएदार ने मकान मालिक के ऊपर प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
गणेश नगर में रहने वाले उमाशंकर कुशवाह ने पुलिस को बताया की मेरे यहां हरिसिंह किराए से रहता है। ०१ तारीख हो जाने के बाद जब मैंने उससे कहा की मुझे बिजली का बिल भरना है किराया दे दो तो उसके यहां उसका लडक़ा आया हुआ था वह विवाद करने लगा। इसके बाद उसके लडक़े ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और लोहे की किसी नुकीली चीज से हमला कर उमाशंकर को घायल कर दिया। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने उमाशंकर की रिपोर्ट पर हरिंसिंह के लडक़े के खिलाफ धारा २९४, ३२३ और ५०६ के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। इसकी सूचना जब किराएदार को लगी तो वह भी अपने परिजनों के साथ घायल अवस्था में थाना भंवरकुआ पहुंचा। यहां पुलिस को गोपाल पिता हरिसिंह ने बताया की मकानमालिक उमाशंकर पिता को धमकी दे रहा था, कि या तो आज किराया दे या मकान खाली कर। उमाशंकर नशे मे था। जब मैंने कल किराया देने का कहा तो मुझ पर हमला कर दिया और मेरे साथ मारपीट की। उसने मुझे किसी नुकीले हथियार से घायल कर दिया। गोपाल की शिकायत पर पुलिस ने उमाशंकर के खिलाफ धारा ३२३ और ३२४ के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पानी की बाटल समझ पी लिया एसिड

जूनी इंदौर में रहने वाले एक १८ वर्षीय किशोर ने कल पानी समझ एसिड पी लिया। जिसके बाद परिजन उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। परिजनों ने बताया की सलमान पिता रहमान कल घर में आया और उसके बाद गलती से उसने पानी की जगह एसिड की बाटल उठा कर पी ली। उसे पीते ही उसे उल्टियां होने लगी। रावजी बाजार थाना क्षेत्र पुलिस मामले में जांच कर रही है। गौरतलब है की इसके पूर्व भी पिछले एक सप्ताह में दो से तीन एसी घटनाएं सामने आ चुकी है। दो दिनों पहले भी जिंसी में एक बच्ची ने खेलते खेलते केरोसिन पी लिया था। वहीं एक युवक ने घर में नशे में एसिड पी लिया था।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned