मानवता शर्मसार : पति को बचाने आई गर्भवती के पेट में मारी लात, बच्चे की मौत

मानवता शर्मसार : पति को बचाने आई गर्भवती के पेट में मारी लात, बच्चे की मौत

Lakhan Sharma | Publish: Sep, 04 2018 10:58:59 AM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 01:02:35 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

- फ्लेट मालिक से गाड़ी पर स्क्रेच को लेकर हुआ था चौकीदार का विवाद
- बीच बचाव करने आई थी चौकीदार की पत्नी

लखन शर्मा, इंदौर. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कॉलोनी में कल दिल दहला देने वाला हादसा हुआ जिसने मानवीयता को एक बार फिर शर्मशार कर दिया है। यहां रहने वाले मुकेश पिता बाजारीमल वाधवानी का विवाद वृंदावन अपार्टमेंट के चौकीदार कामता प्रसाद से गाड़ी पर लगे स्क्रेच को लेकर हो गया। इस पर मुकेश ने चौकीदार की पिटाई कर दी। जब चौकीदार की गर्भवती पत्नी बीच बचाव करने आई तो मुकेश ने उसके पेट पर लात मार दी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। जब चौकीदार की पत्नी को एमवाय अस्पताल में लाया गया तो उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद चौकीदार कामता प्रसाद ने मुकेश पर उसके बच्चे की हत्या का आरोप लगाया है।
मिली जानकारी के अनुसार कल दोपहर करीब दो बजे मुकेश वाधवानी का चौकीदार कामता प्रसाद से विवाद हो रहा था। दरअसल मुकेश की गाड़ी पर स्क्रेच लग गए थे जिसका वह विरोध कर रहा था और उसने चौकीदार और उसकी पत्नी को इसी बार पर पीट दिया और गाली गलौच की। जूनी इंदौर पुलिस को शिकायत करने पर पुलिस ने चौकीदार कामता प्रसाद की शिकायत पर मुकेश वाधवानी के खिलाफ धारा ३२३, २९४, ५०६ और ३४ के तहत प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद चौकीदार की गर्भवती पत्नी की हालत बिगड़ी और उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया। कामता प्रसाद ने बताया की उसकी पत्नी को नौंवा महीना चल रहा था। एक माह पहले करवाइ्र गइ्र्र सोनोग्राफी में बच्चा ठीक था। डॉक्टर ने कुछ दिन बाद का समय दिया था। लेकिन मुकेश ने कल मेरे और पत्नी दोनों के साथ हाथापाई की और पत्नी के पेट पर लात मार दी। लात लगते ही पत्नी बेसुध होकर गिर पड़ी, जिसके बाद हम उसे एमवाय अस्प्ताल लाए। यहां रात को तीन बजे उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। जिसकी मौत का जिम्मेदार मुकेश वाधवानी है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है और अब मुकेश के उपर जांच के बाद और धाराएं बढ़ सकती है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned