शगुन के नाम पर महिला से लिए रुपए-जेवर और थमा दी खाली पोटली

ठगोरों ने आंखों के सामने जेवरों की कर दी हेराफेरी

इंदौर. महू थाना क्षेत्र में कल दो ठगोरों ने महिला को शिकार बनाया। महिला मंदिर में दर्शन के लिए गई थी, तभी बदमाशों ने शगुन के नाम पर महिला क ो ठगा।
पुलिस के अनुसार फरियादी सुधा पति ओमप्रकाश ने शिकायत में बताया कि वह तीन पत्ती महू में रहती है। रोज दर्शन के लिए वहीं पास के सीतलामाता मंदिर जाती है। मंगलवार सुबह नौ बजे वह मंदिर पहुंची तो उसने देखा की वहां पंडित नहीं है और उनकी जगह पर दो युवक थे। महिला ने उनसे पूछा कि पंडितजी कहां हैं, उनसे काम है। इस पर युवकों ने कहा कि जो काम है, हमें बता दो। महिला ने सौ-सौ के पांच नोट दिए और कहां कि इन नोटों क ो भगवान की मूर्ति से स्पर्श करा दो। युवकों ने पूछा इससे क्या होगा? तभी महिला ने कहा कि ये शगुन के नोट बन जाएंगे। महिला के गले में चेन देख कर युवक बोले कि उसे उतार दो हम आपको शगुन क ा समान देते हैं। इस पर महिला ने चेन उन्हें दे दी। दोनों ने मंत्र पढ़ते हुए रुपए और चेन एक पोटली में रख दी और कहा कि यह पोटली शाम पांच बजे खोल कर अलमारी में रख देना। महिला ने जब शाम को पोटली खोली तो उसमें कुछ नहीं था। पुलिस ने महिला की शिकायत की तस्दीक करते हुए वहां के सीसीटीवी कैमरों के फु टेज जब्त किए हैं। कैमरे में दोनों बदमाश दिख रहे हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

अन्य खबरें
हीरानगर में युवक-युवती ने खाया जहर
इंदौर. हीरानगर थाना क्षेत्र के एमआर-१० पर युवती-युवती ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। बताया जाता है कि दोनों में प्यार हुआ तो युवती घर से भागकर युवक के पास जा पहुंची। जब लगा कि पुलिस उन्हें पकड़ लेगी तो जहर खा लिया। पुुलिस के अनुसार भवानी पिता ओमप्रकाश (४०) और शीतल पति दीपक सोनी (३५) को कल रात गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लाया गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि महिला शीतल मूल रूप से विदिशा की रहने वाली है। दोनों की ही काम के दौरान मुलाकात हुई थी। महिला के तीन बच्चे भी हैं। उसका आरोप है कि पति उसे प्रताडि़त कर रहा है। इसी से परेशान होकर उसने तलाक के लिए अपील की थी, लेकिन वह तलाक नहीं दे रहा है। पति की प्रताड़ऩा से परेशान होकर वहां से भोपाल आ गई थी। यहां से वह युवक के साथ में इंदौर आ गई थी। महिला की गुमशुदगी विदिशा में उसके परिजनों ने लिखवाई थी। पुलिस उन्हें खोज रही है। जब उन्हें लगा कि पुलिस उन्हें पकड़ लेगी तो दोनों ने जहर खा लिया। आसपास के लोगों ने देखा तो पहले पास के अस्पताल और फिर एमवायएच लेकर आए थे, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

इलाज को लेकर विवाद, पति-सास ने पीटा
इंदौर. अहीरखेड़ी की एक महिला को उसके पति और सास ने पीट दिया। बताया जाता है कि महिला इलाज कराने की बात कह रही थी। इसी को लेकर विवाद हुआ और आरोपितों ने उसे पीट दिया। प्रियंका श्रीवास की शिकायत पर उसके पति निखिलेश श्रीवास, सास सुनीता उर्फ शोभा श्रीवास और देवर सूरज उर्फ अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पति निखिलेश से स्कीन इंन्फेक्शन के चलते डॉक्टर के पास लेकर जाने के लिए बोला था। इसी बात को लेकर उसने विवाद किया। इस पर आरोपितों ने उसे पीट दिया। उसके सिर, गले और कमर में चोट आई है। वहीं आज सुबह आजाद नगर में पूजा पति राजू (२३) के साथ में उसके ससुराल वालों ने मारपीट कर दी। महिला को घायल हालत में आज सुबह एमवाय अस्पताल लाया गया था।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned