इंदौर के गुंडों पर बड़ी कार्रवाई, खजराना और पंढरीनाथ क्षेत्र के गुंडों के मकान ध्वस्त

दहशत में हैं इंदौर के गुंडे, एंटी माफिया अभियान के तहत तोड़े जा रहे अवैध निर्माण...।

इंदौर। जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की टीम का एंटी माफिया अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। निशाने पर पंढरीनाथ इलाके का हिस्ट्रीशीटर गुंडा जीशान और खजराना इलाके का हिस्ट्रीशीटर मुश्ताक शेख रहा। निगम के अधिकारियों ने शुक्रवार को सुबह ही दोनों के मकानों के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। दोनों ही स्थानों पर गुंडों के परिजनों ने विवाद की स्थिति निर्मित कर दी थी। मौके पर मौजूद पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई लगातार जारी रही।

 

इंदौर नगर निगम के आयुक्त देवेंद्र सिंह के मुताबिक शुक्रवार सुबह सबसे पहले खजराना इलाके के गुंडे मुश्ताक की एक बहुमंजिला इमारत पर अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई हुई। उसने परमिशन के अलावा अतिरिक्त काम करा लिया था। पुश्ताक ने अपने परिजनों के नाम पर पूरा अवैध खेल रच रखा था। यहां तीन पोकलेन मशीनों से करीब दो सौ निगमकर्मी और पुलिस के जवानों ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

पंढरीनाथ क्षेत्र में हुई कार्रवाई
इधर, पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में भी कबूतरखाना में हिस्ट्रीशीटर गुंडा जीशान के तीन मंजिला मकान पर कार्रवाई की गई। इस गुंडे पर डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इसने यहां पर अवैध रूप से दुकानों का निर्माण कर रखा था। पुलिस के मुताबिक यहां पर मुश्ताक के मकान को ढहा दिया गया। इसके अलावा इस्लाम पटेल के मकान को भी ध्वस्त कर दिया गया। उस पर भी कई केस दर्ज थे।

अब तक इन पर हुई कार्रवाई

इंदौर पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक बड़े- छोटे गुंडे और माफिया की लिस्ट बना रखी है। निगम के साथ मिलकर हर दिन कार्रवाई की जा रही है। गुंडों पर नकेल कसी जा रही है। इससे पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उम्र नानून तायड़े, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू, धरम ठाकुर, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, राकेश उर्फ बबलू उर्फ पंक्चर, अलका, शुभम, संजू राठौर, सिकलीगर रघुवीर उर्फ मोंटी, भू-माफिया बब्बू और छब्बू और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण भी तोड़े जा चुके हैं। जबकि कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माण पर ध्वस्त किए जा चुके हैं।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned