scriptपुलिस पर गोली दाग रहे है बदमाश, दिनदाहड़े दे रहे हैं लूट की घटनाओं को अंजाम | crooks are giving robbery, incidents of encounter have increased | Patrika News

पुलिस पर गोली दाग रहे है बदमाश, दिनदाहड़े दे रहे हैं लूट की घटनाओं को अंजाम

locationइंदौरPublished: Jul 12, 2020 12:47:55 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई

पुलिस पर गोली दाग रहे है बदमाश, दिनदाहड़े दे रहे हैं लूट की घटनाओं को अंजाम

पुलिस पर गोली दाग रहे है बदमाश, दिनदाहड़े दे रहे हैं लूट की घटनाओं को अंजाम

इंदौर। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटनाएं पहले बहुत कम सुनने को मिलती थी, लेकिन अब पहले की अपेक्षा मुठभेड़ की घटनाएं बढ़ रही है जो एक चिंता का विषय है। इतना ही नहीं बदमाश पुलिस पर गोली दागने पर भी परहेज नहीं कर रहे है। इसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई घटना समेत कई इस तरह की घटना है। अभी कुछ ही दिन पहले कानपुर में कुख्यात बदमाश विकास दूबे ने 8 पुलिसकर्मी पर गोली चलाकर जान ले ली। उसके बाद दो दिन पहले इंदौर में कुछ बदमाशों ने शहर के एक बैंक में दिनदाहड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की बैंक में लूट पाट करने वाले बदमाश सूपर काॅरिडोर के पास मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।

 

दो बदमाश और पांच पुलिसकर्मी घायल
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश और पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। वहीं, पांच पुलिसकर्मी घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुठभेड़ में अंकुर और शुभम को गोली लगी है। जबकि शुभम का पैर टूट गया है। वहीं, बदमाशों को पकड़ने और गोलियों से बचने में एएसपी शशिकांत कनकने, सीएसपी निहित उपाध्याय, बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी, आरक्षक राहुल शर्मा और मुकेश घायल हो गए हैं।

ये है मामला
10 जुलाई को परदेशीपुरा चैराहा स्थित एक्सिस बैंक में बदमाशो ने 5 लाख 35 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था। बैंक के सामने एक आरोपी की दुकान थी। उसी ने रेकी की थी। दो दिन से पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर के साथ अन्य जिलों में दबिश दी थी। आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे सूपर काॅरिडोर ब्रिज के नीचे बदमाश मौजूद की जानकारी मिली। पुलिस जैसे ही वहां पहुंची तो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों के पास से लगभग तीन लाख रूपए बरामद किए है।

ट्रेंडिंग वीडियो