बदमाशों ने कई इलाकों में सिलसिलेवार की चाकूबाजी, एक की हत्या, 7 गंभीर घायल

बदमाशों ने कई इलाकों में सिलसिलेवार की चाकूबाजी, एक की हत्या, 7 गंभीर घायल

Reena Sharma | Updated: 15 Jul 2019, 03:51:06 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बदमाशों का आतंक : आजाद नगर, चंदननगर, परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में किया हमला मृतक के परिजन ने पुलिस पर लगाया निष्क्रियता का आरोप,आरोपियों को कोसा

इंदौर. शहर में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर बदमाशों ने रविवार रात तीन थाना क्षेत्रों में जमकर उत्पात मचाया। आजाद नगर में तात्कालिक विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसे बचाने में परिवार के दो सदस्य भी गंभीर घायल हो गए।

परदेशीपुरा में बाइक सवार बदमाश ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। घायलों का एमवायएच में उपचार चल ही रहा था कि चंदन नगर में भी बदमाशों के उत्पात की बात सामने आई। नशे में धुत बदमाशों ने लूट के बाद एक के बाद थाना क्षेत्र में चार युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। कई मामलों में तो घायल पुलिस को सूचना देने के बाद तत्काल एमवायएच पहुंचे। कुछ ही देर में केजुअल्टी में मृत एक युवक के परिजन बदमाशों को कोसते दिखे। वे पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाते रहे। बोले, पुलिस बदमाश पर समय रहते कसावट करती तो बेटे की जान नहीं जाती।

चंदन नगर थाना क्षेत्र, चार घायल

indore

चंदन नगर में बदमाशों ने एक के बाद एक चार युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। एमवायएच उपचार कराने पहुंचे संतोष मंडलोई निवासी गंधवानी ने बताया, वे ड्राइवर हैं। गाड़ी का माल उतरवाने पहुंचे थे। यहां करीब 10 बदमाशों ने घेर लिया और चाकू दिखाकर रुपए मांगने लगे। इनकार करने पर कमर के हिस्से में चाकू मारकर जेब से रुपए लूटकर भाग गए। बदमाशों ने सब्जी लेने जा रहे तीन युवकों को भी निशाना बनाया।

घायल राजेंद्र (22) पिता रामप्रकाश निवासी सहयोग नगर ने बताया, साथी राजन (23) पिता वीरेंद्र निवासी सहयोग नगर व अभिषेक (18) पिता दिनेश को बदमाशों ने चाकू मारकर लूटा। अभिषेक के हाथ में सब्जी का बैग था। उसे बदमाशों ने पकड़ लिया और रुपए मांगे। उसने रुपए देने से इनकार किया तो रीढ़ की हड्डी पर चाकू से वार कर दिया। राजेंद्र व राजन बीच-बचाव करने पहुंचे तो उनकी कमर पर चाकू मार दिया। तीनों की जेब से हजारों रुपए लूटकर भागे। घायलों ने अपने फैक्ट्री संचालक रेहान को फोन कर बुलाया। फिर उनके साथ एमवायएच पहुंचे।

थाना क्षेत्र आजाद नगर, एक ने दम तोड़ा, दो गंभीर घायल

indore

एमवाय हॉस्पिटल की केजुअल्टी में विलाप करते जयंतीलाल परमार निवासी मूसाखेड़ी ने बताया, उन्हें बदमाशों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। जब उन्हें पता चला, भाई लखन के बेटे राजेंद्र (19) निवासी मूसाखेड़ी की चाकू से हमले में जान चली गई तो वे फूट-फूटकर रोने लगे। उन्हें बेटा संजय संभालता रहा। संजय का आरोप है, बदमाश जीवन और भूरा उनके घर के बाहर झगड़ रहे थे। भाई व पिता ने कहीं और जाकर विवाद करने को कहा तो दोनों ने चाकू उन पर हमला कर दिया। एक चाकू राजेंद्र के सीने पर लगा, जिससे मौके पर मौत हो गई। परिवार का अजय (32) पिता प्रकाश बीच-बचाव करने पहुंचा तो उस पर भी वार कर दिए। जयंतीलाल और अजय की हालत गंभीर है।

परदेशीपुरा, दो बदमाशों ने किया हमला

indore

पीयूष जैन ने बताया, वे अपनी कपड़े की दुकान बंद कर घर की तरफ निकले तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। वे कुछ समझ पाते तब तक बदमाश भाग निकले। उनका आरोप है, रोहित, सोनू सहित कई लोगों ने मिलकर विवाद के चलते उन पर हमला करवाया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned