scriptवाहन चालक रांग साइड न जाए इसलिए बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर बनाया चौराहा | Crossroads built by removing the railings of BRTS | Patrika News
इंदौर

वाहन चालक रांग साइड न जाए इसलिए बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर बनाया चौराहा

पहले ही लग चुके है सिग्नल, अब होगी मार्किंंग

इंदौरNov 14, 2019 / 09:41 pm

प्रमोद मिश्रा

वाहन चालक रांग साइड न जाए इसलिए बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर बनाया चौराहा

वाहन चालक रांग साइड न जाए इसलिए बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर बनाया चौराहा

इंदौर. बीआरटीएस पर भंवरकुआं चौराहे से राजीव गांधी चौराहे के बीच एक और चौराहे के लिए गुरुवार को रेलिंग काट दी गई। यहां सिग्नल पहले ही लग चुके है, रेलिंग काटने के बाद वाहन चालकों ने इस चौराहे का इस्तेमाल भी शुरू कर दिया।
भंवरकुआं से राजीव गांंधी चौराहे के बीच कोई कट नहीं होने से इंद्रपुरी व आसपास की कई कॉलोनी के लोग रांग साइड वाहन लेकर भंवरकुआं चौराहे की ओर आते थे। रांग साइड वाहन आने से कई बार एक्सीडेंट भी हुए है। एसएसपी व कलेक्टर ने दौरा करने के बाद तय किया था कि भोलाराम उस्ताद मार्ग के सामने बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर एक चौराहा बनाया जाए ताकि लोग रांग साइड वाहन न चलाए। यहां ट्रैफिक सिग्नल भी करीब एक महीने पहले लग गए थे लेकिन रेलिंग नहीं कटने से चौराहा नहीं बन पा रहा था। ट्रैफिक पुलिस के अफसरों ने लगातार नगर निगम के अफसरों से चौराहे को लेकर संपर्क किया। डीएसपी बसंतकुमार कौल के मुताबिक, गुरुवार को नगर निगम की टीम ने आकर रेलिंग को हटा दिया। यहां रेलिंग हटने के बाद वाहन चालकों ने क्रासिंग भी शुरू कर दी। शाम को एएसपी रणजीतसिंह देवके ने मौके का निरीक्षण भी किया। चौराहे पर रोड मार्किंग करने के लिए कहा है ताकि वाहन चालकों को सुविधा हो सके। नगर निगम ने एक दो दिन में मार्किंग करने के निर्देश दिए है।

Home / Indore / वाहन चालक रांग साइड न जाए इसलिए बीआरटीएस की रेलिंग हटाकर बनाया चौराहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो