script

‘ग्राहक’ ने उड़ा दी जेवरों की थैली

locationइंदौरPublished: Oct 02, 2019 11:13:14 am

Submitted by:

Manish Yadav

नंदानगर में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी, दुकान में ग्राहक बनकर आया और दुकानदार को बातों में उलझाकर जेवरों से भरी थैली गायब कर दी

CHORI : कैसे मकान की पहली मंजिल से पार हुए पांच लाख के जेवर?

CHORI : कैसे मकान की पहली मंजिल से पार हुए पांच लाख के जेवर?

इंदौर। नंदानगर में एक ज्वेलरी शॉप में चोरी हो गई। बदमाश दुकान में ग्राहक बनकर आया और दुकानदार को बातों में उलझाकर जेवरों से भरी थैली गायब कर दी।
पुलिस के अनुसार रामचन्द्र जायसवाल निवासी नन्दानगर मेनरोड की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति दुकान पर आया। उसने सोने की चेन व पैंडल खरीदने की बात कही थी। इस पर दराज में से थैली निकालकर दिखाया। उसने पसंद नहीं आने का कहकर दूसरी चीजें दिखाने के लिए कहा। इस पर उन्होंने दूसरे चेन पैंडल दिखाए, उसने सब देखे, लेकिन फिर पंसद नहीं आने की बात कहकर चला गया। उसके जाने के बाद उन्होंने सामान चेक किया तो दराज में रखी थैली गायब थी। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए तो आरोपित चेन और पैंडल की थैली निकालते नजर आया। इसके बाद पुलिस को शिकायत की।
डॉक्टर की कार से बैग चोरी

56 दुकान से बदमाश एक डॉक्टर का बैग लेकर भाग गए। पुलिस के अनुसार डॉ गिरधारी लाल हिन्दुजा निवासी मोघट जिला खंडवा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 56 दुकान पर कार को खड़ा कर नाश्ता करने के लिए गए थे। जब वापस लौटे तो कार का गेट खुला था। उसमें रखा हुआ काले रंग का बैग गायब था। बैग में चेक बुक, कपडे व करीबन 35 हजार रुपए रखे हुए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोर को तलाश रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो