महेश्वर में दबंग-3 की शूटिंग, मामला गरमाया तो शिवलिंग से हटाया मंच

महेश्वर में दबंग-3 की शूटिंग, मामला गरमाया तो शिवलिंग से हटाया मंच

By: हुसैन अली

Published: 04 Apr 2019, 04:41 PM IST

इंदौर. महेश्वर में नर्मदा किनारे फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है, जिसके लिए प्रोडक्शन हाउस ने घाट पर शिवलिंग पर ही मंच ठोंक दिया था। जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर जारी हुए, वैसे ही राजनीति गरमा गई। शिव भक्त हंगामा करें, उससे पहले ही प्रोडक्शन हाउस को समझ में आ गया और तुरत-फुरत मंच हटा दिया गया।

शिवलिंग पर मंच को लेकर नाराजगी की खबर प्रोडक्शन हाउस तक पहुंची। ताबड़तोड़ मंच हटाने के लिए कर्मचारी लगाए गए। न्यूज टुडे ने कल इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसका असर ये हुआ कि शाम को अभिनेता सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा कि मैं स्वयं शिवभक्त हूं। सुरक्षा की दृष्टि से मंच लगाया गया था। मंच हटने से अब मामला शांत हो गया है और आज फिर शूटिंग शुरू हो गई।

प्रोडक्शन को नोटिस, जांच के आदेश

घाट पर शिवलिंग पर लकड़ी का तखत रखने पर बनी विवाद की स्थिति एसडीएम आनंद राजावत तक पहुंची। कई लोगों ने लिखित शिकायती आवेदन दिए। एसडीएम ने प्रोडक्शन के लोगों को रात 10 बजे कारण बताओ नोटिस जारी कर प्रस्तुत होने को कहा है। साथ ही शिकायतों पर अभिमतकर्ताओं को जांच के आदेश दिए हैं।

सलमान ने ये दिया जवाब...

सलमान ने कहा- महेश्वर से मेरा पुराना संबंध है। मेरे दादाजी यहां रहे हैं। यहां की यादें परिवार से जुड़ी है। मैं कभी इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करता, लेकिन महेश्वर दुनिया भर में प्रसिद्ध हो और लोग इस खूबसूरत शहर के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करें, इसलिए मैं यहां की पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोज शेयर कर रहा हंू। गौरतलब है कि सलमान ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अभिवादन करते पोस्ट शेयर की थी । एक प्रशंसक के स्केच पर ऑटोग्रॉफ भी दिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर थैंक्यू फैंस, थैंक्यू महेश्वर, थैंक्यू मध्यप्रदेश लिखा था।

...और बाउंसर को जड़ दिया चांटा

जिस समय सलमान मीडिया से बात कर रहे थे, इस दौरान एक बाउंसर बीच में आ गया। उसकी दखलअंदाजी से सलमान नाराज हो गए। भीड़ के सामने ही बाउंसर को सलमान ने एक चांटा जड़ दिया।

Salman Khan
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned