डेली कॉलेज के गेट के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला मेडिकल छात्र का शव, मचा हडक़ंप

  • एमजीएम मेडिकल कॉलेज में फाइनल ईयर का छात्र था

इंदौर. शहर के डेली कॉलेज के पास मंगलवार को मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र की लाश मिली। लाश मिलते ही क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। उसके गले, पैर और शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। परिवार ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

must read : ब्रिज पर लहूलुहान था युवक, 25 मिनट तक लोग बनाते रहे वीडियो, वो तड़प-तड़पकर मर गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का नाम डॉ. भूरेलाल वास्केल है। वह खरगोन के पुतली गांव का रहने वाला है। वह एमजीएम मेडिकल कॉलेज में फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था। आजाद नगर में किराए के मकान में रहता था। मंगलवार को डेली कॉलेज के गेट पर संदिग्ध अवस्था में उसका शव देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया।

must read : जानवरों को खाना खिलाने निकले नमकीन व्यापारी के लिए ‘मौत’ बनकर आया ऑटो

चाचा की हत्या हुई है

मृतक के भतीजे ने कहा कि अस्पताल में देखा तो चाचा के शरीर पर चोंट के कई निशान थे। उनकी बाइक रूम पर ही खड़ी है तो फिर वे वहां कैसे पहुंचे। उनकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

Show More
हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned