scriptसनसनीखेज : यशवंत सागर पर खड़ी स्कूटी और नदी में पड़ी थी युवती की निर्वस्त्र लाश | dead body of young girl found in gambhir river | Patrika News

सनसनीखेज : यशवंत सागर पर खड़ी स्कूटी और नदी में पड़ी थी युवती की निर्वस्त्र लाश

locationइंदौरPublished: Sep 13, 2019 03:55:15 pm

युवती की मौत डूबने से हुई या किसी साजिश का शिकार हुई, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

सनसनीखेज : यशवंत सागर पर खड़ी स्कूटी और नदी में पड़ी थी युवती की निर्वस्त्र लाश

सनसनीखेज : यशवंत सागर पर खड़ी स्कूटी और नदी में पड़ी थी युवती की निर्वस्त्र लाश

सांवेर/इंदौर. चंद्रावतीगंज के पास गंभीर नदी में पुलिस को करीब दो दिन पहले एक युवती का निर्वस्त्र शव मिला। यशवंत सागर के पास उसकी स्कूटी खड़ी थी। उसके नंबर के आधार पर पुलिस शिनाख्त करते हुए उसके परिवार तक पहुंची। पहले तो परिवार ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में उसकी शिनाख्त कर ली। युवती की मौत डूबने से हुई या किसी साजिश का शिकार हुई, इसकी जांच पुलिस कर रही है। मौत का कारण फिलहाल अभी पता नहीं चल सका है।
must read : भोपाल जैसा हादसा : मूर्ति के साथ गहरे पानी में चला गया युवक, दोस्त चिल्लाते रह गए, मौत

शरीर पर था सिर्फ एक कपड़ा

चंद्रावतीगंज थाने के उप निरीक्षक आरआर मालवीय ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने देपालपुर मार्ग पर उजालिया गांव के समीप गंभीर नदी के पुल के नीचे अज्ञात युवती का शव मिला था। उसके शरीर पर सिर्फ एक कपड़ा था। उसकी शिनाख्त छोटा बांगड़दा की 19 वर्षीय युवती के रूप में हुई। परिजन ने बताया कि वह क्लॉथ मार्केट के एक दुकान पर काम करती थी।
must read : एमवाय अस्पताल में जलजला, मरीज-डॉक्टर हैरान-परेशान, देखें वीडियो

मंगलावर शाम घर से बिना बताए गई थी, इसके बाद बुधवार को शव मिला। चंद्रावतीगंज थाने में मर्ग कायम कर सांवेर के सरकारी अस्पताल में गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी।
must read : चांदी के कड़े नहीं उतरे को काट दिए महिला के पैर, ग्वालियर में हुई दो नृशंस हत्याएं

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई

मामले में खास बात यह है कि परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नहीं लिखवाई थी। फिलहाल पुलिस मौत को रहस्मयी मानकर जांच कर रही है। युवती अगर यशवंत सागर से छलांग लगाती तो उसे कोई जरूर देखता। इसके साथ ही शरीर पर कपड़े नहीं होने से भी कुछ गलत होने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो