रीजनल पार्क में बाथरूम गया बच्चा स्टोर रूम में शव देख घबराया

रीजनल पार्क में बाथरूम गया बच्चा स्टोर रूम में शव देख घबराया
death body found in park

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jun, 17 2019 07:15:09 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, परिवार ने पार्क प्रबंधन को सूचना दी, करीब चार दिन पुराना शव पुलिस ने किया बरामद

 

रीजनल पार्क के स्टोर रूम में करीब चार दिन पुरानी लाश मिलने से रविवार दोपहर सनसनी फैल गई। पार्क का बाथरूम इस्तेमाल करने गया एक बच्चे ने शव देखा था। उसने घबराकर परिजन को जानकारी दी। इसके बाद प्रबंधन ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। शव बरामदगी के बाद पुलिस उसकी पहचान में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक रीजनल पार्क के पिछले हिस्से स्थित पाल पर बने एक कमरे में करीब चार दिन पुरानी अज्ञात लाश मिली है। शहरभर के थान में पिछले दिनों दर्ज गुमशुदगी से उक्त मृतक की पहचान करवा रहे है। घटना की जानकारी पार्क सुपरवाईजर नितेश शर्मा ने पुलिस को दी। उन्होंने बताया, की दोपहर के वक्त पार्क स्थित बाथरूम में एक बच्चा शौच करने गया था। वहां से लौटते वक्त माता मंदिर के पिछले हिस्से में बने स्टोर रूम से उसे बदबू आई। संदेह के चलते बच्चे ने स्टोर रूम का दरवाजा खोल दिया। वहां पड़ा शव देख वह घबरा गया। दौडक़र उसने पास ही स्थित गांव में रहने वाले परिजन को सूचना दी। परिवार ने उसे किसी श्वान के मरे होने की बात कही, लेकिन बच्चा किसी व्यक्ति की लाश होने की बात पर अड़ा रहा। संदेह के चलते परिवार वहां पहुंचा तो शव देख पार्क प्रबंधन को सूचना दी। जिस कमरे में शव मिला वह पार्क का स्टोर रूम है। वहां कोई नहीं जाता। वहीं पुलिस को शव के कपड़ों की जांच में एक आधार कार्ड मिला है जिसमें सुरेश पिता बंशीलाल भाटी निवासी बैराठी कॉलोनी लिखा है। इस संबंध में जूनी इंदौर थाने संपर्क किया है। वहां एक व्यक्ति की गुम रिपोर्ट दर्ज होने की बात सामने आई है। संबंधित परिवार से पुलिस संपर्क कर रही है। शव की पहचान के लिए पुलिस ने शहरभर के थाना पुलिस को सूचना दी है।वहीं घटनास्थल की एफएसएल अधिकारी ने जांच की है। शव डिकम्पोज होने से प्रारंभिक जांच में मौत के कारण का पता नहीं चल सका। पुलिस का कहना है पीएम होने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned