scriptफोटोकॉपी मशीनों में लगी आग | destroy Photocopying machine due to fire | Patrika News

फोटोकॉपी मशीनों में लगी आग

locationइंदौरPublished: Apr 23, 2018 10:53:21 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

४-५ मशीन आग में जलकर बन गईं कबाड़, लाखों का नुकसान
 

indore
इंदौर. न्यूज टुडे.

आरएनटी मार्ग स्थित झाबुआ टॉवर की एक बंद दुकान में आज सुबह आग लग गई। पड़ोसी दुकानदार ने पहले दुकानदार को और फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फोटोकॉपी मशीन रिपेयरिंग दुकान में लगी आग पर करीब २० मिनट में काबू पा लिया गया। हालांकि जब तक फायर ब्रिगेड अपना काम शुरू करती, तब तक ४-५ फोटोकॉपी मशीन जलकर कबाड़ हो चुकी थीं।
आज सुबह ७.१५ बजे झाबुआ टॉवर की जानकी फोटोकॉपी की बंद दुकान से तेज धुआं निकलने लगा। इसके बाद पड़ोसी ने सूचना देकर फायर ब्रिगेड और दुकानदार विनोद साहू को बुलाया। यहां पहुंची दो फायर ब्रिगेड की गाडि़यों ने आग बुझाने काम शुरू किया गया। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने दुकान के शटर को तोड़कर खोला और आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक लाखों रुपए का नुकसान हो चुका था। दुकानदार साहू ने बताया कि दुकान में ४-५ फोटोकॉपी की मशीन सुधरने आई थीं। इसके अलावा दो कम्प्यूटर व अन्य भी जलकर कबाड़ हो गया। आगजनी में करीब ४ से ५ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
कांग्रेस ने इंदौरी रेल यात्रियों के लिए जारी किया फरमान

कांग्रेस के आव्हान पर दिल्ली के रामलीला मैदान में २९ अपै्रल को देशभर से कार्यकर्ता महारैली के लिए एकजुट होंगे। इंदौर से भी सैकड़ों कार्यकर्ता रवाना होंगे। ट्रेन में अपनी सीट पक्की करने के लिए कांग्रेसियों ने आज सुबह इंदौर स्टेशन पर यात्रियों के लिए एक नया फरमान जारी किया है। यहां अलग-अलग जगहों पर लगे पोस्टर के माध्यम से यात्रियों को हिदायद दी जा रही है कि २८ अपै्रल को दिल्ली जाने वाली इंटरसिटी और मालवा एक्सप्रेस में सफर न करें, क्योंकि अगर सफर करेंगे तो परेशानी होगी। शहर कांग्रेस के विवेक खंडेलवाल ने बताया कि असहनशीलता और देश में हो रही भेदभाव की घटनाओं के विरोध में देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच रहे हंै। २९ अपै्रल को यहां सभी एकजुट होंगे। इंदौर के कार्यकर्ता २८ को मालवा और इंटरसिटी से दिल्ली रवाना होंगे। किसी तरह से यात्रियों को परेशानी न हो इसलिए, उन्हें २८ अपै्रल को दिल्ली की यात्रा निरस्त करने के लिए कह रहे हंै, ताकि वे असुविधा से बच जाए
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो