VIDEO -रिलीज से पहले ही 'धड़क' की धूम, कर सकती इतने करोड़ का बिजनेस

वीडियो -रिलीज से पहले ही धड़क की धूम, पहले ही दिन कर सकती इतने करोड़ का बिजनेस

By: amit mandloi

Updated: 19 Jul 2018, 03:56 PM IST

निधि अवस्थी/ मुक्ता भावसार @ इंदौर. धड़क फिल्म का क्रेज उसके ट्रेलर आने पर ही लोगों में दिख रहा था। अब तो फिल्म की रिलीज डेट भी पास ही आ गई है। इंदौरियंस वैसे ही अपने बिंदास अंदाज के लिए फेमस हैं। ऐसे में जब जाह्नवी कपूर की फिल्म रिलीज हो रही थी वीकेंड प्लानिंग में मूवी को शामिल किया है। शहर के सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरो में लगभग बुकिंग फुल है। सबने एडवांस बुङ्क्षकग की है ताकि कोई भी इस रोमांटिक फिल्म देखे बिना न रह जाए। जिससे ट्रेड एनालिसिस के अनुसार एडवांस बुिकंग से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले ही दिन धडक़ फिल्म 8-10 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

वहीं बारिश के ऐसे रोमांटिक मौसम में फिल्म के गानें धड़क टाइटल सॉन्ग और झिंगाट सॉन्ग इंदौर के यवुाओं को बहुत लुभा रहा है। कपल्स ने फीलिंग शेयर करने के लिए गानें शेयर किए साथ ही झिंगाट सॉन्ग शादी बारात में खूब बजाया गया। युवाओं का कहना है कि धड़क सॉन्ग में फीलिंग है तो वहीं झिंगाट सॉन्ग में डांस करने दोस्तों के साथ बहुत मजा आता है।

युवाओं ने पत्रिका से धड़क फिल्म देखने को लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर किया। बताया कि धड़क फिल्म में उन्हें क्यों देखनी है और कौनसी बात इस फिल्म को सुपर डुपर हिट बनाएगी।

- जाह्नवी कपूर की ये पहली डेब्यू फिल्म है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ये मूवी मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। धडक़ जहां जाह्नवी की पहली फिल्म है, वहीं ईशान की दूसरी। मूवी को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ है।

- जब धड़क का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए तो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी सैराट से तुलना की। साथ ही धड़क का मजाक उड़ाते हुए फनी मीम्स भी बनाए. ट्रोलिंग के बीच ये कहना गलत नहीं होगा कि सैराट को पसंद करने वाले लोग धड़क को जरूर देखना चाहेंगे। चाहे वे ट्रोलिंग के मकसद से हो या तुलनात्मक नजरिए से।

- जाह्नवी कपूर की सबसे बड़ी पहचान ये है कि वे भारतीय सिनमा की पहली फीमेल सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की बेटी हैं। श्रीदेवी ने करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। अपने इसी टैलेंट की बदौलत उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया। श्रीदेवी की बेटी होने के नाते लोगों में जाह्नवी को पर्दे पर देखने का खास क्रेज है। लुक्स में तो वे बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं। लेकिन क्या एक्टिंग में भी वे श्रीदेवी के जैसा मुकाम हासिल कर पाएंगी, ये तो धड़क देखने के बाद ही पता चलेगा।

- हार्डकोर रोमांटिक ड्रामा फिल्मों का हमेशा से ही क्रेज रहा है। धड़क 2018 की पहली रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसलिए भी लोगों में इसे लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। वैसे अप्रैल में वरुण धवन की मूवी अक्टूबर रिलीज हुई थी। लेकिन वो एक साइलेंट रॉमेंटिक ड्रामा थी। वहीं धडक़ में हर वो एक मसाला है जो एक कंप्लीट एंटरटेनर साबित हो सकती। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म रोमांस, ड्रामा, ट्रेजडी, म्यूजिक, डांस, कॉमेडी के हर मसाले से भरपूर है।

- धडक़ को बॉक्स ऑफिस पर सिंगल रिलीज का फायदा मिल सकता है। जुलाई में धड़क के अलावा कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 29 जून को संजू रिलीज हुई थी। इसके बाद 13 जुलाई को सूरमा। ऐसे में धडक़ का रिलीज होना मूवी लवर्स के लिए ट्रीट से कम नहीं है।

- धड़क को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। उनके डायरेक्शन में बनी ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने दो फिल्में बनाईं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं। ये थीं हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया। रोमांटिक फिल्मों को डायरेक्ट करने का शशांक का अंदाज ऑडियंस को कनेक्ट करता है। ऐसे में कहा जा सकता है धड़क के साथ वे अपनी हिट फिल्मों की हैट्रिक बनाएंगे।

- धड़क को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। बॉलीवुड में कईयों के गॉदफादर बन चुके करण जौहर ने धड़क के जरिए जाह्नवी-ईशान का करियर संवारने की ठानी है। करण जौहर का बैनर होने के चलते धड़क की मार्केटिंग और प्रमोशनल स्ट्रैटजी शानदार रही है।

Show More
amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned