script

आधी कीमत पर बीयर नहीं दी तो पेट्रोल भरकर दुकान पर फेंका

locationइंदौरPublished: Jul 22, 2019 05:08:11 pm

खजराना पुलिस ने चार युवकों को किया गिरफ्तार

indore

आधी कीमत पर बीयर नहीं दी तो पेट्रोल भरकर दुकान पर फेंका

इंदौर. आधी कीमत पर बीयर नहीं देने पर युवक का शराब दुकान के सेल्समैन से विवाद हो गया। युवक देर रात जीप में साथियों के साथ आया और बोतल में पेट्रोल भरकर दुकान पर फेंक दिया। चौकीदार ने देखा तो तुरंत आग बुझाई। पुलिस ने घेराबंदी कर युवकों को पकड़ लिया।
must read : गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर गले पर लगाई बंदूक और चला दी गोली, चीखती रह गई युवती

खजराना इलाके के एमआर-09 पर स्थित अंग्रेजी शराब की पर शनिवार रात 11 बजे आनंद मिश्रा निवासी महालक्ष्मी नगर बीयर खरीदने आया। उसने सेल्समैन से 200 रुपए की बीयर 100 रुपए में देने को कहा। इस पर कहासुनी हो गई। बीयर नहीं देने पर आनंद घर चला गया। उसने बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर बाइक से बोतल में पेट्रोल निकाला, फिर रात 1.30 बजे दुकान पर पहुंचे। बोतल में आग लगाकर दुकान पर फेंक दी, जो शटर से टकराकर नीचे गिरी। पेट्रोल फेलने पर वहां आग लग गई।
must read : महिला ने बनाई अपनी गैंग, गिरोह के साथ मिलकर करने लगी ये काम

दुकान के चौकीदार राजेश परिहार निवासी रामकृष्णबाग कॉलोनी ने आग देखी तो शोर मचाया। आसपास के लोग आए और आग फैलने के पहले बुझा ली। शटर व दुकान का काउंटर थोड़ा जल गया। शराब दुकान से कुछ दूर चेकिंग पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मी हंगामे की आवाज सुनकर वहां पहुंचे।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए घेराबंदी करवाकर आनंद मिश्रा, दिलीप मिश्रा निवासी महालक्ष्मी नगर, शुभम चौहान निवासी गौरी नगर, राकेशसिंह निवासी न्याय नगर को पकड़ा गया। इनके खिलाफ चौकीदार परिहार की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया। पास ही एक जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हुई, जिससे पता चला आरोपियों के अलावा एक बाइक पर दो युवक और थे जो फरार हो गए। पुलिस उनकी पुलिस तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो