इंदौर. ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित मैग्नीफिसेंट एमपी समिट में पौने ग्यारह बजे सीएम कमलनाथ पहुंचे। बडे मंच के ब्रेकग्राउंड में प्रदेश की ऐतिहासिक छवि को दर्शाया गया था। 11 बजे आयोजन की दीप प्रज्जवलन के साथ औपचारिक शुरूआत हुई। आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते रहे। सीएम के साथ दीप प्रज्जवलन में विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति भी मौजूद रहे यह पहला मौका है जिसमें विधानसभा अध्यक्ष मंच पर रहें। मुकेश अम्बानी का रिकॉर्डेड वीडियो प्रदर्शित किया गया। करीब 4 मिनिट 40 सेकंड के वीडियो में उन्होने मप्र और सीएम की तारीफ की।

ये उद्योगपति हुए शामिल

बिरला ग्रुप के केएम बिरला, गोदरेज ग्रुप के आदि गोदरेज, आइटीसी के संजीव पुरी, किर्लोस्कर के विक्रम क्रिलोस्कर, सनफॉर्मा के दिलीप संघवी, इंडिया सीमेंट के केएन श्रीनिवासन समेत कई नामी उद्योगपति शामिल हुए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned