scriptभड़के दिग्विजय सिंह…मेरे नारे लगाए तो सबको ठीक कर दूंगा | Digvijay Singh Angry... my slogans, I will fix it all | Patrika News

भड़के दिग्विजय सिंह…मेरे नारे लगाए तो सबको ठीक कर दूंगा

locationइंदौरPublished: Dec 23, 2018 10:54:19 am

Submitted by:

Uttam Rathore

रेसीडेंसी कोठी पर देर रात तक चला सिंह का दरबार, आज सुबह फिर पहुंच गए समर्थक, दिनभर शहर में घूमकर नेताओं से करेंगे मुलाकात

 Digvijay Singh

भड़के दिग्विजय सिंह…मेरे नारे लगाए तो सबको ठीक कर दूंगा

इंदौर.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दिग्विजय सिंह कल रात को उस समय भड़क गए, जब वे दिल्ली से इंदौर एयरपोर्ट पर आए। नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं पर भड़कते हुए सिंह बोले कि मेरे नाम के नारे लगाए तो ठीक कर दूंगा। इसके बाद कार्यकर्ता चुप हो गए। निजी कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आए सिंह का दरबार देर रात तक रेसीडेंसी कोठी पर चला और आज सुबह से फिर समर्थकों के साथ अन्य कांग्रेस नेता मिलने पहुंच गए। सिंह आज दिनभर शहर में घूमकर नेताओं से मुलाकात करेंगे और शाम को दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री सिंह दो दिनी प्रवास पर इंदौर आए हुए हैं। वे अपनी पत्नी अमृता सिंह और राऊ से विधायक जीतू पटवारी के साथ कल विशेष विमान से आए। एयरपोर्ट पर वीआईपी गेट से जैसे ही सिंह बाहर आए, तो समर्थक सहित कार्यकर्ताओं ने उनके नाम के नारे लगाना शुरू कर दिए। नारेबाजी चालू होते ही सिंह भड़क गए और बोले ऐ बंद करो…कौन नारे लगा रहा है। किसी ने मेरे नाम के नारे लगाए तो ठीक कर दूंगा। सिंह को अपने पर भड़कते देख कांग्रेसी कार्यकर्ता तत्काल चुप हो गए और फिर किसी के मुंह से उनका नाम नहीं निकला, लेकिन एयरपोर्ट पर उनके निकलते ही कानाफूसी शुरू हो गई कि सत्ता परिवर्तन तो हो गई, लेकिन बड़े नेताओं की नजर में अब भी कार्यकर्ताओं की कोई इज्जत नहीं है।
एयरपोर्ट पर दिग्विजय सिंह की अगवानी करने शहर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, मोहन सेंगर सहित कई बड़े नेता भी पहुंचे। सिंह एसजीएसआईटीएस के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रेसीडेंसी पर पहुंचे। यहां पर देर रात १२.३० बजे तक उनका दरबार लगा। रात को मेल-मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता आज सुबह से फिर रेसीडेंसी पहुंच गए। इनसे बात करने के बाद दिग्विजय सिंह आज दिनभर शहर में घूमकर नेताओं से मेल-मुलाकात करेंगे। शाम ५ बजे की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
नहीं बैठे प्रशासनिक गाड़ी में
सिंह के इंदौर आने पर प्रशासनिक अमला भी एयरपोर्ट पहुंचा। सिंह को लाने ले जाने के लिए जिला प्रशासन ने जहां गाड़ी लगाई, वहीं चार एसडीएम सहित अन्य अफसरों की ड्यूटी भी लगाई। एयरपोर्ट पर सरकारी लवाजमा देखकर कांग्रेसी भी दंग थे। एयरपोर्ट पर लगी सरकारी गाड़ी में न बैठते हुए सिंह अपने समर्थक की गाड़ी में गए। इसके साथ ही शहर में वे जहां-जहां से गुजरे, वहां ट्रैफिक को रोक दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो