script

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को फटकार कर भगाया, बोले – दूर रहो, यहां मत करो नेतागीरी

locationइंदौरPublished: Jan 16, 2020 06:23:12 pm

सांसदों के निरीक्षण के दौरान कई नेताओं को लगाई फटकार

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को फटकार कर भगाया, बोले - दूर रहो, यहां मत करो नेतागीरी

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसियों को फटकार कर भगाया, बोले – दूर रहो, यहां मत करो नेतागीरी

इंदौर. इंदौर की सफाई व्यवस्था, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के काम और अमृत प्रोजेक्ट आदि कार्यों को देखने के लिए कल संसद की शहरी विकास मंत्रालय की स्टैंडिंग कमेटी के १० सदस्य इंदौर आए। ये सदस्य देश के अलग- अलग शहरों से सांसद हैं। इनमें राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी शामिल थे। उनके इंदौर आने पर समर्थक सहित अन्य कांग्रेस नेता भी मुलाकात करने पहुंच गए। होटल रेडिसन में कांग्रेसियों की भीड़ लग गई।
इसे देख सिंह भडक़ गए और सभी को गेट पर ही रोक दिया। इनमें रघु परमार, शेख अलीम, चिंटू चौकसे, सुवेग राठी, अनिल शुक्ला, अनु पटेल और मेहमूद कुरैशी आदि मौजूद थे। इसके बाद सिंह अन्य सांसदों के साथ अंदर गए और नाश्ता करने लगे। इतने में केरल से सांसद ईबी हेडन की नजर बाहर खड़े सुवेग राठी पर पड़ी तो उन्होंने आवाज लगार उन्हें अंदर बुला लिया। इसके बाद वे पूरे समय उनके साथ रहे। रेडिसन से निकलने के बाद सिंह जब आदर्श रोड और ट्रेंचिंग ग्राउंड पर पहुंचे तो वहां भी कांग्रेसियों की भीड़ जमा हो गई। यह देख सिंह ने कांग्रेसियों को भगाया और कहा कि सब लोग दूर रहो। यहां पर कोई नेतागीरी मत करो। तुम लोगों का कोई काम नहीं है। इतना सुनने के बाद कांग्रेसी उनसे दूरी बनाकर चलने लगे।
एयरपोर्ट पर हुआ विवाद

दिग्विजय सिंह से एयरपोर्ट पर मिलने पहुंचे कांग्रेस नेताओं में विवाद भी हुआ। एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए पास को लेकर कांग्रेसी आपस में भिड़े और एक-दूसरे के साथ जमकर गाली-गलौज की।

ट्रेंडिंग वीडियो