scriptदिग्विजयसिंह बोले सिद्ध हो गया है मुख्यमंत्री के इशारे पर ही हुआ व्यापमं और पीएससी घोटाला | Digvijay Singh say it proved scam in vyapm and psc exam | Patrika News

दिग्विजयसिंह बोले सिद्ध हो गया है मुख्यमंत्री के इशारे पर ही हुआ व्यापमं और पीएससी घोटाला

locationइंदौरPublished: Aug 21, 2018 10:25:49 pm

बुधवार को कमिशन के सामने बयान दर्ज करवाएंगे

digvijay singh

digvijay singh

इंदौर.
कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह ने इंदौर पहुंचते ही मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर निशाना साधा है। उनका कहना था व्यापमं और पीएससी परीक्षा में घोटाला हुआ है, यह बात साबित हुई है। उन्होने आरोप लगाया कि ये पूरी धांधली मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इशारे पर ही हुई है। प्रदेश में पीएससी के पदों का भी सौदा होने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच किए जाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई को चिट्ठी लिखने की बात कही।
उन्होने व्यापमं घोटाले की जांच कर रही एजेसिंयों के हाथ लगी आरोपित जगदीश सागर की डायरी का उल्लेख करते हुए कहा कि इस डायरी में वीआईपी और मामाजी के लिए व्यवस्था करने का जिक्र किया गया है। इस प्रदेश में खुद को कौन मामा बताता है और कौन मामा है यह बात सबको पता है। उन्होने प्रदेश में मामा कौन है यह बात सबको पता है। भाजपा द्वारा लगातार उनके कार्यकाल को लेकर लगाए जाने वाले आरोपों का जवाब देते हुए उन्होने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को चुनौती दी। कांग्रेस महासचिव का कहना था कि मैं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को खुली चुनौती देता हूं, वे खुले मंच पर आकर मुझसे विकास के मुद्दे पर चर्चा करें।
अभी ओर हैं फर्जी मतदाता
प्रदेशभर में वोटर लिस्ट में कई फर्जी नाम सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने दावा किया कि अभी तो वो ही बाहर हुए हैं, जिनकी हमने शिकायत की थी। अभी तो ओर भी फर्जी नाम मतदाता सूचियों में शामिल हैं।
अटलजी की थी मुझ पर कृपा
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को शृद्धांजली देने के साथ ही उन्हें याद करते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अटलजी की मुझ पर बड़ी कृपा रही है। वे सार्वजनिक तौर पर भी मेरी तारीफ कर चुके हैं।
आज मिलेंगे कार्यकर्ताओं से
मंगलवार को इंदौर पहुंचे सिंह अखंड धाम में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां सभी के साथ उन्होने संगत में पंगत करते हुए भोजन पाया। यहां से वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर भी पहुंचे। सिंह मंगलवार रात को इंदौर में ही रूकेंगे वहीं बुधवार को वे रेसीडेंसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे। सिंह साध्वी ऋतुम्भरा केस में बुधवार को कमिशन के सामने बयान दर्ज करवाएंगे। वहां से पहले शहर काजी के घर ईद की बधाईयां देने पहुंचेगे। उसके बाद नासिर खान, जफर मंसूरी, मंजूर बेग के घर पहुंचकर उन्हें ईद की मुबारकबाद देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो