script‘मेरी चमड़ी मोटी गालियों से फर्क नहीं पड़ता, गद्दार वो जो 35-35 करोड़ में बिके’ | Digvijay Singh says my skin is thick I don't care about abuses | Patrika News

‘मेरी चमड़ी मोटी गालियों से फर्क नहीं पड़ता, गद्दार वो जो 35-35 करोड़ में बिके’

locationइंदौरPublished: Oct 31, 2020 04:03:25 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छिनने पर कहा चुनाव आयोग का आदेश निराधार, दोहरा मापदंड अपना रहा EC..

01_1.png

इंदौर. पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर इंदिरा प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीने जाने के चुनाव आयोग के आदेश को निराधार बताया और कहा कि चुनाव आयोग का आदेश चौंकाने वाला है। इस दौरान दिग्विजय ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी।

चुनाव आयोग का आदेश चौंकाने वाला
दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीनने के चुनाव आयोग के फैसले पर कहा कि चुनाव आयोग का आदेश चौंकाने वाला है। 21 अक्टूबर को कमलनाथ ने डबरा में एक बयान दिया जिस पर आयोग ने उनसे जवाब मांगा था उन्होंने निर्धारित समय में अपना जवाब दिया जिस पर आयोग ने उन्हें निर्देश दिया कि आगे से वे इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेंगे। अब चुनाव आयोग ने 13 अक्टूबर के भाषण का जिक्र करते हुए उन्हें स्टार प्रचारक की सूची से बाहर कर दिया है। हमने चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है क्योंकि स्टार प्रचारकों की सूची का अधिकार राजनीतिक दलों का है आयोग का नहीं। आयोग ने ऐसा करके अपनी ही गाइडलाइन का उल्लंघन किया है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/O_VOgnlBWpE

चुनाव आयोग का दोहरा मापदंड
दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि चुनाव आयोग दोहरा मापदंड अपना रहा है क्योंकि कमलनाथ ने जो बयान दिया था उससे भी भद्दे और ज्यादा गंभीर बयान तो शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा ने उन्हें लेकर दिए हैं। जिन पर चुनाव आयोग कोई संज्ञान नहीं ले रहा है और कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

विरोधियों को अपनी शैली में दिया जवाब
दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की तरफ से उन पर किए जा रहे हमलों का जवाब देते हुए कहा कि मेरी चमड़ी मोटी है और मुझे गालियों से फर्क नहीं पड़ता।वहीं उन्हें गद्दार कहे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर उनने कोई गद्दारी की है तो उन्हें ये स्वीकार है लेकिन जिन्होंने असलियत में गद्दारी की है जो पंजे के निशान पर जीतकर अब फूल के निशान पर लड़ रहे हैं। 35-35 करोड़ रुपए में बिके हैं वो असली गद्दार हैं। वहीं कैलाश विजयवर्गीय के राम मंदिर के पीले चावल वाले बयान पर दिग्विजय ने कहा कि कैलाश विजयर्गीय उन्हें सनातन धर्म न सिखाएं। दिग्विजय ने कैलाश विजयवर्गीय को कलाकार भी बताया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो