पूर्व सीएम दिग्विजय बोले- भाजपा की कथनी-करनी में फर्क, आकाश के मामले में भी कुछ नहीं होगा

मोदी सरकार का बजट महाजुमला

इंदौर. पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने विधायक आकाश विजयवर्गीय को निगम अफसर की बैट से पिटाई पर भाजपा के नोटिस को लेकर कहा, भाजपा की कथनी-करनी में फर्क है, इस मामले कुछ नहीं होगा। कैलाश के दिए संस्कार को ही आकाश आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने भी आइपीएस अफसर को जूता दिखाया था।

सिंह ने केंद्र सरकार के बजट को महाजुमला करार दिया। शुक्रवार देर रात इंदौर पहुंचे सिंह ने रात्रि विश्राम के बाद सुबह मीडिया से चर्चा में कहा, सरकार देश की जीडीपी बढ़ाने की बात करती है, लेकिन यह लगातार गिरती जा रही है। बजट में किया गया किसानों की आय दोगुना करने का दावा भी खोखला है। उन्होंने पेट्रोल और अल्कोहल को जीएसटी में शामिल करने की पैरवी करते हुए कहा, इससे देश की प्रगति होगी।

जीएसटी की अलग-अलग दरेंं खत्म कर दरों की स्लैब एक या दो होना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे पर सिंह ने कहा, उनके नेतृत्व में कांग्रेस ने जमीनी लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ेगी। अगले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल को दिग्विजयसिंह ने टाल दिया।

राहुल समय देंगे

सिंह ने राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कहा, देश में जो हालात हैं उन्हें सुधारने के लिए राहुल और समय देंगे। उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा, संघ मूल रूप से महिला विरोधी है। मुफ्ती-ए-मालवा हबीब यार खां के घर शोक प्रकट करने के लिए जाने के दौरान भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए अन्नू पटेल उनकी गाड़ी में पीछे बैठ गए। इस पर सिंह ने चिल्लाते हुए न सिर्फ पटेल को गाड़ी से उतार दिया, बल्कि कांग्रेसियों से पूछा, इन्हें किसने गाड़ी में बैठने दिया। सिंह कृपाशंकर शुक्ला व फौजिया अलीम के घर भी गए।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned