scriptपुलिस बोलीं- भारत माता पूजा की लो अनुमति, मंच ने कहा- नहीं लेंगे, केस दर्ज कर लो | dipute between police-hindu jagran manch on permission of programme | Patrika News

पुलिस बोलीं- भारत माता पूजा की लो अनुमति, मंच ने कहा- नहीं लेंगे, केस दर्ज कर लो

locationइंदौरPublished: Aug 22, 2019 05:31:18 pm

मंच का कहना है कि जब आयोजन हॉल में हो रहा है तो अनुमति किस बात की?

पुलिस बोलीं- भारत माता पूजा की लो अनुमति, मंच ने कहा- नहीं लेंगे, केस दर्ज कर लो

पुलिस बोलीं- भारत माता पूजा की लो अनुमति, मंच ने कहा- नहीं लेंगे, केस दर्ज कर लो

इंदौर. अखंड भारत संकल्प दिवस पर हिंदू जागरण मंच ने भारत माता पूजन रखा है। हॉल में होने वाले कार्यक्रम को लेकर भी पुलिस ने फोन लगाकर अनुमति लेने के निर्देश दिए। मंच का कहना है कि जब आयोजन हॉल में हो रहा है तो अनुमति किस बात की? हम नहीं लेंगे, प्रकरण दर्ज करना हो तो कर लो।
must read : जनरल कोच में सीट की मारामारी से मिलेगा छुटकारा, रेलवे ने कर दी ये शानदार व्यवस्था

हर साल हिंदूवादी संगठन अखंड भारत स्मृति दिवस मनाते आ रहे हैं। इसी तारतम्य में हिंदू जागरण मंच ने 25 अगस्त शाम 5 बजे माई मंगेशकर सभागृह में कार्यक्रम रखा है। हजार लोगों को निमंत्रण बांटे हैं। खबर लगने के बाद जूनी इंदौर पुलिस ने मंच के अध्यक्ष दिनेश यादव को फोन लगाकर कहा कि कार्यक्रम की अनुमति लगेगी। बिना अनुमति करने पर कार्रवाई होगी।
must read : प्रेमी को दोस्त ने कमरे में किया बंद, मिलने की जिद में प्रेमिका बालकनी से नीचे गिरी

बड़े आयोजन पर बोलने की हिम्मत नहीं

इस पर यादव ने अपने वरिष्ठ नितिन दरेकर को मामले की जानकारी दी। दरेकर ने पुलिस अधिकारियों से पूछा कि रवींद्र नाट्यगृह, आनंद मोहन माथुर सभागृह और माई मंगेशकर सभागृह में होने वाले आयोजनों की अनुमति लगती है क्या? ऐसा है तो दी गईं अनुमतियां दिखाईं जाएं। वर्ग विशेष के लोग सडक़ पर बड़े-बड़े आयोजन करते हैं, उन्हें बोलने की हिम्मत नहीं है।
must read : निगमकर्मियों ने सरेराह महिलाओं पर बरसाए डंडे, भोपाल पहुंचा VIRAL VIDEO तो दो सुपरवाइजर निलंबित

हम हॉल में भारत माता का पूजन कर रहे हैं, इसमें तकलीफ हो रही है। नहीं लेंगे अनुमति, प्रकरण दर्ज करना है तो कर लें। आयोजन में विहिप के प्रांत अधिकारी आशीष बसु, दादू महाराज व नागेंद्रसिंह सोमवशी अतिथि होंगे। पुलिस ने अड़ंगा डाला तो आंदोलन होगा और न्यायालय का भी सहारा लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो