scriptVIDEO : गृहमंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, बोले- हमारी तो कोई पूछपरख नहीं, अफसर भगा देते हैं… | dispute between congress workers in front of bala bacchan | Patrika News

VIDEO : गृहमंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, बोले- हमारी तो कोई पूछपरख नहीं, अफसर भगा देते हैं…

locationइंदौरPublished: Sep 27, 2019 02:54:07 pm

रेसीडेंसी कोठी में कांग्रेस की बैठक में शुक्रवार को बड़ा हंगामा हो गया।

VIDEO : गृहमंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, बोले- हमारी तो कोई पूछपरख नहीं, अफसर भगा देते हैं...

VIDEO : गृहमंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, बोले- हमारी तो कोई पूछपरख नहीं, अफसर भगा देते हैं…

लखन शर्मा @ इंदौर. रेसीडेंसी कोठी में कांग्रेस की बैठक में शुक्रवार को बड़ा हंगामा हो गया। यहां कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अपनी ही पार्टी के नेताओं पर कई आरोप लगा दिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी जयंती के आयोजन को लेकर रेसीडेंसी कोठी में शुक्रवार को कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन भी पहुंचे थे। इसके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज संघवी, सत्यनारायण पटेल, विधायक विशाल पटेल आदि भी मौजूद थे।
must read : व्यापमं घोटाले के आरोपी डॉक्टर भंडारी पर कोर्ट ने लगाया जुर्माना, बगैर अनुमति किया था भवन निर्माण

बैठक के दौरान कांग्रेस नेता रघु परमार, देवेंद्रसिंह यादव ने हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि उनका मनोज वैद्य से विवाद हुआ था। उन्होंने जोर-जोर से बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कहीं पर भी पूछपरख नहीं होती है। किसी के पास भी जाओ तो बेइज्जत करके भगा देते हैं। अफसर उनकी कोई भी बात नहीं सुनते हैं। हंगामे के बाद गृह मंत्री ने बैठक खत्म कर दी और वहां से रवाना हो गए।
must read : सरकार को उल्टा पड़ा दांव, प्रदेश में घट गई 2.2 करोड़ लीटर डीजल की बिक्री

कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों को लेकर निकाली महारैली

इधर दूसरी ओर मुख्यमंत्री कमल नाथ सरकार की उपलब्धियों को लेकर गुरुवार को कांग्रेस ने महारैली निकाली, जो गांधी भवन से शुरू होकर कलेक्टर कार्यालय पहुंची। वहीं आर्थिक मंदी व बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर एसडीएम शाश्वत शर्मा को राष्ट्रपिता के नाम ज्ञापन दिया गया। गौरतलब है कि शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन, कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, राजेश चौकसे, विकास जोशी व राजदत्त शर्मा ने 15 सालों से सडक़ पर कांग्रेस के लिए संघर्ष करने वाले देवेन्द्र सिंह यादव को सम्मानित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो