scriptएमवाय अस्पताल में जूनियर डॉक्टर व नर्सेस रोज हो रहे आमने-सामने | dispute between nurse and junior doctor in my hospital | Patrika News

एमवाय अस्पताल में जूनियर डॉक्टर व नर्सेस रोज हो रहे आमने-सामने

locationइंदौरPublished: Nov 15, 2019 04:31:21 pm

नर्स के निलंबन के बाद अब रोज हो रहे विवाद

एमवाय अस्पताल में जूनियर डॉक्टर व नर्सेस रोज हो रहे आमने-सामने

एमवाय अस्पताल में जूनियर डॉक्टर व नर्सेस रोज हो रहे आमने-सामने

इंदौर. जूनियर डॉक्टरों की शिकायत पर पिछले दिनों एमवाय अस्पताल में कार्यरत एक नर्स को डीन ने निलंबित कर दिया था। नर्स के निलंबन के बाद अब जूनियर डॉक्टर और नर्स रोज आमने-सामने हो रहे हैं। नर्सों ने भी अब जूनियर डॉक्टरों की शिकायतें करना शुरू कर दी है।
दरअसल एमवाय अस्पताल में लंबे समय से जूनियर डॉक्टर और नर्सों के बीच तनातनी चलती है। दोनों के एसोसिएशन होने की वजह से जरा सा विवाद तूल पकड़ लेता है। पिछले दिनों गायनिक ओटी में एक नर्स विनिता गौतम पर जूनियर डॉक्टरों ने आरोप लगाया था कि वह ओटी के दौरान बिना बताए चली गईं। इसके बाद मामले की जानकारी डीन डॉ. ज्योति बिंदल को लगी तो उन्होंने नर्स विनिता गौतम को निलंबित कर दिया। इसके बाद से ही मामले ने तूल पकड़ा।
नर्सेस एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र पाठक का कहना है कि नर्स विनिता का पक्ष जाने बगैर ही उस पर कार्रवाई की गई। जबकि वह अपना काम छोडक़र नहीं गई थी। उधर, नर्सों की शिकायत के बाद अब डीन ने पांच डॉक्टरों की समिति बनाकर जांच सौंपी है। डीन का कहना है कि अगर जूनियर डॉक्टर भी गलती कर रहे हैं तो आप शिकायत दर्ज कराएं, हम कार्रवाई करेंगे। उधर, मामले में अब दोनों पक्षों ने एक -दूसरे की खामियां निकालने का काम शुरू कर दिया है। पूर्व में इस तरह के कई विवाद सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो