VIDEO : नाली के पानी को लेकर चले हथियार और पत्थर, दर्जनभर लोग घायल

VIDEO : नाली के पानी को लेकर चले हथियार और पत्थर, दर्जनभर लोग घायल

Hussain Ali | Publish: Apr, 30 2019 03:18:24 PM (IST) | Updated: Apr, 30 2019 03:18:26 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

नाली के पानी को लेकर चले हथियार और पत्थर, दर्जनभर लोग घायल

इंदौर. मानपुर में आज सुबह दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। बताया जाता है कि नाली के पानी को लेकर दोनों पक्षों के बीच में विवाद हो गया था। इसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों ही ओर से जमकर पत्थर चले और मारपीट भी हुई। इस मारपीट में दोनों ही पक्षों के चार लोग घायल हो गए। पुलिस का दल पहुंच गया है और स्थिति संभाल ली है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह विवाद की सूचना मिली थी, इस पर पुलिस का दल वहां पर पहुंचा है। दोनों पक्षों के घर पास-पास में हैं। घर के पास ही नाली भी है। एक पक्ष ने वहां पर गंदगी कर रखी है। गंदे पानी के छींटें उडऩे की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। दोनों और से पहले पत्थर चले और फिर डंडे और हथियार लेकर एक दूसरे पर पिल पड़े। इस मारपीट में दोनों पक्ष के करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। दोनों ही अलग-अलग वर्ग से होने के कारण तनाव की स्थिति बन गई थी। इनमें से चार को गंभीर चोट आई है। घायलों में से लक्ष्मीनारायण मीणा, विजय, गोलू, बद्रीलाल, तोताराम को एमवायएच लाया गया है। वहीं दूसरे पक्ष का अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है। गोलू की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक पक्ष का कहना है कि आरोपितों ने घर के बाहर गंदगी कर रखी थी। वह तो समझाने के लिए गए थे। इस पर बात करना तो दूर आरोपितों ने उन पर सीधे हथियारों से हमला कर दिया। एसडीओपी विनोद शर्मा ने बताया कि पुलिस का दल वहां पहुंच गया था। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। पड़ोसियों का छोटी सी बात पर विवाद हुआ था। पुलिस दोनों पक्षों पर कार्रवाई कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned