script

सख्त गश्त का दिखा असर, अब अपराधियों की तलाश

locationइंदौरPublished: Jul 20, 2016 01:39:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

बिलाड़ा कस्बे में एक पखवाड़े से क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदातों को पुलिस प्रशासन द्वारा गंभीरता से लेने एवं रात में गश्त सख्त करने के बाद दो दिनों से ताले टूटने एवं चोरियां होने का क्रम थमा है, तो दूसरी ओर पुलिस उप अधीक्षक एवं थानाप्रभारी ने पुलिस टीमें गठित कर क्षेत्र के आपराधिक प्रवृत्ति के

police vigorously,

police vigorously,

कस्बे में एक पखवाड़े से क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदातों को पुलिस प्रशासन द्वारा गंभीरता से लेने एवं रात में गश्त को सख्त करने के बाद दो दिनों से ताले टूटने एवं चोरियां होने का क्रम थमा है, तो दूसरी ओर पुलिस उप अधीक्षक एवं थानाप्रभारी ने पुलिस टीमें गठित कर क्षेत्र के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को थाने लाकर उनसे पूछताछ शुरू की है।
बिलाड़ा कस्बे में एक पखवाड़े से क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदातों को पुलिस प्रशासन द्वारा गंभीरता से लेने एवं रात में गश्त को सख्त करने के बाद दो दिनों से ताले टूटने एवं चोरियां होने का क्रम थमा है, तो दूसरी ओर पुलिस उप अधीक्षक एवं थानाप्रभारी ने पुलिस टीमें गठित कर क्षेत्र के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को थाने लाकर उनसे पूछताछ शुरू की है।
पुलिस अधीक्षक सेठाराम बंजारा ने मंगलवार को बताया कि बिलाड़ा, पीपाड़, बोरून्दा, सोजत, जैतारण एवं निकटवर्ती नागौर जिले के थानों से चोरों नकबजनों एवं जेबकतरों के अतिरिक्त बदमाशों की सूचियां मंगवाई गई है। जितने भी पुराने आरोपी बाहर है, या हाल ही जेल से छूटे हैं, उनकी क्षेत्रीय पुलिस से तस्दीक करवाई जा रही है, इसके अलावा संदिग्धों को भी थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।
थानाप्रभारी मनोज राणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हरेन्द्रसिंह महावर ने जिला मुख्यालय से अतिरिक्त जाब्ता व दो प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर तैनात किए हैं। इस अतिरिक्त जाप्ते के साथ थाने के सहायक निरीक्षकों एवं जवानों की टोलियां बनाई गई है। जो संभावित स्थानों पर दबिश देने एवं आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है।
स्मेकची आए पकड़ में

चोरी के आरोपियों की तलाश के चलते गश्त के दौरान सहायक निरीक्षक प्रहलादसिंह एवं उनकी टीम ने चार स्मैकचियों को पकड़ा जो स्मैक के नशे में धुत थे।

उन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई एवं अपराह्न उपखण्ड अधिकारी मुकेश चौधरी के समक्ष रमेश उर्फ प्रकाश निवासी सोजत, नदीम निवासी सोजत, श्याम कलाल एवं मोहम्मद सुल्तान तैली निवासी बिलाड़ा को पेश किया। जिन्हें उपखण्ड अधिकारी ने 25-25 हजार के जमानती मुचलके प्रस्तुत करने के आदेश दिए।
आंदोलन की चेतावनी

कस्बे में लगातर हुई चोरियों एवं पुलिस गश्त बढ़ाने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने एवं चोरियों के खुलासे को लेकर कस्बे के विभिन्न व्यापार संगठनों की ओर से मंगलवार को पुलिस उप अधीक्षक सेठाराम बंजारा को ज्ञापन सौंपकर आगाह किया कि जल्दी ही चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो बिलाड़ा बंद का आह्वान किया जाएगा। 

ट्रेंडिंग वीडियो