scriptइंदौर के दशहरा मैदान पर 16 अक्टूबर से लगेगा पत्रिका का दिवाली कॉर्निवल | Diwali carnival of patrika will be held 16 oct at Dussehra ground | Patrika News

इंदौर के दशहरा मैदान पर 16 अक्टूबर से लगेगा पत्रिका का दिवाली कॉर्निवल

locationइंदौरPublished: Sep 20, 2019 04:55:52 pm

त्योहार की शॉपिंग होगी आसान, नौ दिनों तक रहेगा मेला

इंदौर के दशहरा मैदान पर 16 अक्टूबर से लगेगा पत्रिका का दिवाली कॉर्निवल

इंदौर के दशहरा मैदान पर 16 अक्टूबर से लगेगा पत्रिका का दिवाली कॉर्निवल

इंदौर. शहरवासियों के लिए दिवाली शॉपिंग को और आकर्षक बनाने के लिए पत्रिका की मीडिया पार्टनरशिप में 9 दिवसीय इंदौर का सबसे बड़ा राष्ट्रीय स्तर का शॉपिंग उत्सव दिवाली कॉर्निवल 16 अक्टूबर से अन्नपूर्णा रोड स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किया जाएगा। जर्मन हैंगर में लगने वाला यह मेला पूरी तरह से वाटरप्रूफ और फायर प्रूफ होगा। इसमें 200 से अधिक स्टॉल लगाए जाएंगे।
एक छत के नीचे पूरी शॉपिंग

दिवाली कॉर्निवाल में शहरवासियों को एक छत के नीचे पूरी शॉपिंग का आनंद मिलेगा। इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लायंसेस, किचन वेयर, दिवाली पूजन सामग्री, क्रॉकरी, फर्नीचर, बुटीक, कॉस्मेटिक्स, खिलौने, होम डेकोरेशन, लाइट्स, ऑटोमोबाइल सहित अन्य कई चीजों के स्टॉल यहां लगाए जाएंगे। यहां आने वाली नेशनल व इंटरनेशनल कंपनियां शहरवासियों को आकर्षक डिस्काउंट पर प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराएंगी। मेले का सबसे खास आकर्षण होगा रीयल इस्टेट और ऑटोमोबाइल का एक ही जगह होना। इसके साथ बैंकों द्वारा फाइनेंस की सुविधा भी यहीं मिल जाएगी।
स्टॉल बुकिंग जोरों पर

कॉर्निवाल के लिए स्टॉल्स की बुकिंग जोरों पर जारी है। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर स्टॉल की बुकिंग जारी है। सभी सेग्मेंट में कंपनियों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। 16 अक्टूबर से होने वाले इस 9 दिवसीय कॉर्निवाल में विशाल फूड जोन भी रहेगा। कॉर्निवाल से संबंधित अधिक जानकारी और स्टॉल की बुकिंग के लिए 9001119339 मोबाइल नंबर पर संपर्क करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो