scriptDiwali celebrated with Holi at Deendayal Bhavan | दीनदयाल भवन पर मन गई होली संग दीपावली | Patrika News

दीनदयाल भवन पर मन गई होली संग दीपावली

-भाजपा नेताओं ने लगाए जमकर ठुमके
-नेताओं की डिमांड पर नाचे रेडवाल

इंदौर

Published: March 11, 2022 11:46:12 am

इंदौर. उत्तर प्रदेश सहित चार राज्यों में सरकार बनने के बाद दीनदयाल भवन पर कल होली और दीपावली साथ में मन गई। नेताओं ने एक-दूसरे को जमकर गुलाल लगाया तो आतिशबाजी की गई। ढोलक की थाप पर भाजपा के नेता झूम उठे। पार्टी के बड़े नेताओं की डिमांड पर एक वरिष्ठ पार्षद ने भी जमकर ठुमके लगाए।
Diwali celebrated with Holi at Deendayal Bhavan
indore

देश के पांच राज्यों में हुए चुनाव की कल मतगणना हुई, जिसमें भाजपा ने एक बार फिर झंडे गाड़ दिए। प्रचंड जीत के बाद में नगर भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने दीनदयाल भवन में जश्न का आयोजन रखा, जिसमें आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, सुदर्शन गुप्ता, कमल वाघेला, घनश्याम शेर, निरंजनसिंह चौहान, नानूराम कुमावत, रामदास गर्ग, वीर सिंह चौहान सहित कई नेता मौजूद थे। जमकर ढोल-ढमाके बजाए गए, जिस पर कार्यालय के बाहर रणदिवे ने लड्डू खिलाकर कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा कराया तो आतिशबाजी भी की गई। कुछ देर बार भाजयुमो नेता नयन ओझा जेसीबी लेकर पहुंच गए, जिस पर नेता खड़े हो गए। इस बीच कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाना शुरू कर दिया। होली का माहौल बन गया और जमकर रंग उडऩा शुरू हो गए।
रेडवाल ने किया डांस
उत्साह यहीं खत्म नहीं हुआ। थक-हारकर सभी कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में बैठ गए और फिर शुरू हुआ डिमांड पर डांस का कार्यक्रम। मौजूद पूर्व पार्षद मांगीलाल रेडवाल से विशेष आग्रह किया गया कि वे एक प्रस्तुति दें। मालवी नृत्य मटकी पर जमकर रेडवाल ने डांस पेश किया। कुछ महिलाओं ने भी प्रस्तुति दी। बाद में संभागीय कार्यालय मंत्री अनंत पंवार ने भी जमकर डांस किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Constable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनगेहूं के निर्यात पर बैन पर भारत के समर्थन में आया चीन, G7 देशों को दिया करारा जवाब30 साल बाद फ्रांस को फिर से मिली महिला पीएम, राष्ट्रपति मैक्रों ने श्रम मंत्री एलिजाबेथ बोर्न को नियुक्त किया नया पीएमSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोल'हिन्दी' बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहत': दक्षिण की फिल्मों का धमाल बॉलीवुड के लिए कड़ी चुनौतीHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हलHoroscope Today 17 May 2022: आज इन राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, आर्थिक कष्टों का निकलेगा हल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.