scriptखुबसूरत बीवी से शादी, 8 माह में एक बार भी नहीं बनाए संबंध तो पत्नी पहुंच गई थाने | Do not maintain relations with beautiful wife even once in 8 months | Patrika News

खुबसूरत बीवी से शादी, 8 माह में एक बार भी नहीं बनाए संबंध तो पत्नी पहुंच गई थाने

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2022 03:43:06 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक स्पोर्टस टीचर की शादी करीब 8 माह पहले बहुत ही खुबसूरत युवती से हुई थी, लेकिन उसने एक बार भी उसके साथ संबंध नहीं बनाए.

खुबसूरत बीवी से शादी, 8 माह में एक बार भी नहीं बनाए संबंध तो पत्नी पहुंच गई थाने

खुबसूरत बीवी से शादी, 8 माह में एक बार भी नहीं बनाए संबंध तो पत्नी पहुंच गई थाने

इंदौर. शहर में एक पति-पत्नी के बीच विवाद का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, शहर के एक स्पोर्टस टीचर की शादी करीब 8 माह पहले बहुत ही खुबसूरत युवती से हुई थी, लेकिन उसने एक बार भी उसके साथ संबंध नहीं बनाए, वह हर बार कोई बहाना कर देता था, आश्चर्य की बात तो यह है कि जब उसकी पत्नी के कमरे में चाचा घुसने लगा तो पति ने विरोध करने के बजाय उल्टी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी, ऐसे में परेशान होकर पत्नी थाने पहुंची और पति व चाचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

जानकारी के अनुसार एक 30 वर्षीय महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची, उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हुए 8 माह बीत गए । उसने कहा कि उसके पिता ने खूब दहेज देकर अच्छी शादी की, लेकिन उसके पति ने सुहागरात से लेकर आज तक कमर दर्द की समस्या का बहाना बनाकर संबंध नहीं बनाए। महिला ने बताया कि चाचा को जब पता चला कि उसके पति ने संबंध नहीं बनाए हंै, तो वह आए दिन कमरे में घुसने लगे, इस बात का विरोध कर जब पत्नी ने अपने पति से ये शिकायत की तो उल्टा पति ने पत्नी को पीटा और कहा कि जैसा चाचा कहें वैसा करना पड़ेगा, ऐसे में परेशान होकर पत्नी ने थाने जाकर चाचा ससुर और अपने पति सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

मौका देखकर कमरे में आते थे चाचा, करते थे अश्लील बातें
महिला ने बताया कि उनका पति शहर के एक निजी विद्यालय में स्पोर्ट्स टीचर है, वह पहले दिन से ही कमर दर्द की समस्या का बहाना बना रहा है, उसने आज तक संबंध नहीं बनाए हैं, इसके बाद चाचा कमरे में आने लगे, वे कमरे में बैठकर अश्लील बातें करने लगे, जब ये बातें ससुराल के अन्य लोगों को बताई तो वे उल्टा झगड़ा करने के साथ ही दहेज की मांग करने लगे। इससे परेशान होकर महिला लसूडिय़ा थाने पहुंची और पति, जेठ, चाचा ससुर सहित अन्य घरवालों पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है, पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें : महिला का क्या कसूर ? जो कंधे पर पति को बैठाकर पूरे गांव में घुमाया

कार और प्लॉट की डिमांड
महिला ने पुलिस को बताया कि इसी माह उसके बर्थडे पर माता-पिता आनेवाले थे, इस दौरान घरवालों ने प्लॉट और कार की डिमांड कर दी, जब उसने माता-पिता से ये बात नहीं करने को कहा तो उन्होंने मारपीट की, इसके बाद महिला ने पूरी बात अपने घरवालों को बताई, पुलिस ने इस मामले में पति प्रदीप बिल्लौरे, जेठ घनश्याम बिल्लौरे और चाचा महेन्द्र बिल्लौरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो