गोदभराई में अंगूठी नहीं दी तो गर्भवती को पीटा

गोदभराई में अंगूठी नहीं दी तो गर्भवती को पीटा

Hussain Ali | Publish: Jun, 16 2019 03:00:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

चंदन नगर थाने पहुंची पीडि़ता ने बताई आपबीती

इंदौर.सात माह का गर्भ लेकर अपने मायके आई गर्भवती को उसके पति और सास ने पीट दिया। कारण था कि मायके वालों ने उसे गोद भराई में अंगूठी नहीं दी तो पति ने २० हजार रथपयों की मांग की। पीडि़ता ने बाद में चंदन नगर थाने पहुंचकर पति व सास पर मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया।

must read : गांव पहुंचा शहीद का शव, बिलख पड़े लोग, हाथों में तिरंगा लेकर लगाए नारे

फरियादी महिला टीना चौहान ने पुलिस को बताया कि मेरी शादी गजेन्द्र से करीब एक साल पहले हुई थी। मुझे सात माह का गर्भ है। मैं अपने मायके राजनगर आई हुई थी। पति व सास बोले कि जब गोद भराई होती है तो अंगूठी देते हैं। पिछले दिनों मेरे पति गजेन्द्र व मेरी सास रेखा राजनगर मेरे घर पर आए थे। मेरे मम्मी-पापा से बोले कि मुझे 20 हजार रुपए की जरूरत है। मेरे पापा ने कहा कि अभी मेरे पास पैसा नहीं है। इस पर दोनों ने मुझे बुलाकर कहा कि जरूरत के मुताबिक तुम्हारी मम्मी-पापा से पैसे दिला दो। मैंने मना कर दिया तो पति गजेन्द्र एवं सास रेखा बाई चौहान ने मुझे, मेरी मां सुनीता बाई व दादी कमला बाई को बीच चौराहे पर गालियां देना शुरू कर दी। मैंने गालियां देने से मना किया तो हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित पति व सास पर प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned