script

करणी सेना की धमकी-फिल्म लगी तो ऐसा तांडव होगा कि लोग जिंदगीभर याद रखेंगे

locationइंदौरPublished: Jan 21, 2018 05:04:45 pm

Submitted by:

amit mandloi

इस शहर में करणी सेना ने कहा पूरे मॉल में छिडक़ देंगे ‘गंगाजल’ , सभी मल्टीप्लेक्स, मॉल मालिकों को कहा कि फिल्म ना दिखाई जाए

karni sena
इंदौर. न्यूज टुडे रिपोर्टर
फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर राजपूत समाज ने आर-पार की लड़ाई का ठान लिया है। कल शाम महाराण प्रताप भवन में राजपूत समाज की आपातकालीन बैठक बुलाई गई। इसमें फिल्म को लेकर आगे चलने वाले आंदोलन की रूपरेखा तय हुई। कुछ मॉल और मल्टीप्लेक्स थिएटर में जाकर संचालकों को चेतावनी दे दी गई कि फिल्म चली तो पूरे मॉल पर ‘गंगाजल’ छिडक़कर पवित्र कर दिया जाएगा।
फिल्म का विरोध हर दिन मुखर होता जा रहा है। हालांकि कल सीएम ने घोषणा की है कि फिल्म के प्रतिबंध को लेकर वे सुप्रीम कोर्ट में दोबारा याचिका लगाएंगे, पर राजपूत समाज ने अब समझाइश, विनती के बजाय सीधे चेतावनी वाली रणनीति अपना ली है। कल सपना-संगीता आइनॉक्स में करणी सेना इंदौर के अध्यक्ष ऋषिराज सिंह सिसौदिया संगठन के कई पदाधिकारियों के साथ पहुंचे और उन्हें चेतावनी दी कि फिल्म ना दिखाई जाए। नहीं तो ऐसा तांडव होगा कि लोग जिंदगीभर याद रखेंगे। उन्होंने साफ कहा कि यदि थिएटर में फिल्म लगी तो पूरे मॉल पर ‘गंगाजल’ फिल्म की तरह गंगाजल छिडक़कर पवित्र कर दिया जाएगा।
न जाएं थिएटर
इधर, कल शाम महाराणा प्रताप भवन में हुई समाज की बैठक में भी यही निर्णय लिया गया कि अब समझाइश और आग्रह का समय निकल चुका है। अब तो डंडे की भाषा से समझाना होगा, पर फिल्म को किसी भी थिएटर में नहीं चलने दिया जाएगा। जो नहीं समझेंगे, वे भुगतेंगे और उनके साथ फिल्म देखने के लिए आने वाले दर्शकों को भी भुगतना होगा। करणी सेना सहित राजपूत समाज के अन्य सभी संगठनों ने अपील की है कि अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए कोई भी फिल्म देखने ना जाएं।

रिलीज को लेकर राजपूत समाज की बैठक आज
फिल्म पद्मावत को लेकर राजपूत समाज को एक जाजम पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। इसकी रिलीज को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद से ही इंदौर के राजपूत समाज में हलचल मची हुई है। आज दोपहर १ बजे समाज के वरिष्ठजनों ने ला ओमनी गार्डन सयाजी होटल के सामने बैठक रखी है। आयोजन इसलिए किया जा रहा है ताकि समाज के युवा किसी गलत दिशा में कदम ना उठाएं और जो भी निर्णय हो, एकमत से हो। बैठक में हिंदू संगठनों एवं अन्य समाज के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है।
फिल्म से हिंदू समाज की भावनाएं जुड़ी हैं। इसे किसी भी कीमत पर इंदौर के सिनेमाघरों में रिलीज न होने दिया जाए, इसको लेकर रणनीति तैयार करने के लिए बैठक आयोजित की गई है। बैठक में अधिक संख्या में समाजजन पहुंचें, इसकी अपील करते हुए क्षत्रिय महासभा के रघु परमार, दीपेंद्र सिंह सोलंकी, दूल्हे सिंह राठौड़, विजय सिंह परिहार, तुलसीराम रघुवंशी, हिमांशु सिंह गौड़, मुकेश सिंह गौतम, गोविंद सिंह परिहार, पप्पू ठाकुर, अजय सिंह पंवार, माला सिंह ठाकुर, समरेंद्र सिंह चौहान आदि ने की।

ट्रेंडिंग वीडियो