बारिश में नहीं दिखा पेड़, बाइक टकराई, युवक की मौत

बारिश में नहीं दिखा पेड़, बाइक टकराई, युवक की मौत

Reena Sharma | Updated: 04 Jul 2019, 11:53:32 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

इतनी तेज रफ्तार में थी बाइक की युवक को नजर ही नहीं आया पेड़, चकनाचूर बाइक देख लोगों ने दी पुलिस को सूचना

 

इंदौर. मंगलवार को अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रहे एक बाइक सवार युवक को तेज बारिश के कारण सडक़ किनारे लगा पेड़ नहीं दिखा और वह उससे टकरा गया। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक को संभालना भी मुश्किल हो गया और युवक सीधे पेड़ से जा टकराया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक युवक ने हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान बच भी सकती थी।सात साल का विवाद 7 मिनट में ऐसे निपटा, बहुमत से पारित हुए सभी प्रस्ताव

must read : सात साल का विवाद 7 मिनट में ऐसे निपटा, बहुमत से पारित हुए सभी प्रस्ताव

पेड़ से टकराकर बाइक भी बुरी तरह चकनाचूर हो गई। बुधवार की सुबह बाइक की हालत देख लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। हर कोई बाइक की ये हालत देखकर चौंक गया। लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक न तो पेड़ पर रेडियम लगा था और न ही दूर से नजर आने वाला ऐसा कोई अन्य साइन जिसके चलते बाइक सवार को पेड़ नजर नहीं आया और युवक पेड़ से जा टकराया।

must read : बैटकांड : दो महीने तक टल सकती है आकाश पर कार्रवाई, ऐसा है भाजपा का संविधान

हीरा नगर टीआई राजीव भदौरिया के अनुसार मृतक श्याम नगर एनएक्स निवासी कपिल (24) पिता सुरेंद्रसिंह परिहार था। वह मंगलवार रात 1.30 बजे विजय नगर में अपने किसी दोस्त से मिलकर घर लौट रहा था। वह हीरा नगर थाने से चंद्रगुप्त मौर्य चौराहे की तरफ बड़ा तो रास्ते में सडक़ किनारे लगे नारियल के पेड़ से टकरा गया।

must read : LADY DON की धमकी : तेरे पति से प्यार करती हूं, ये 10 लाख रुपए ले और दफा हो जा

मोबाइल से की पहचान

युवक काफी तेज स्पीड में था, पेड़ से टकराते ही उसकी बाइक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। राह चलते लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे एमवायएच में भर्ती करवाया। उसकी जेब से मिले मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई। रात को ही परिजन को सूचना दे दी गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned