scriptमहिला कंपाउंडर बोली- गलत हरकत के केस में फंसा दूंगी तो डॉक्टर ने खा ली नींद की 50 गोली | doctor eat 50 sleeping tablets due to blackmail of women compounder | Patrika News

महिला कंपाउंडर बोली- गलत हरकत के केस में फंसा दूंगी तो डॉक्टर ने खा ली नींद की 50 गोली

locationइंदौरPublished: Jul 01, 2019 11:54:23 am

सुसाइड नोट में पूर्व महिला कर्मचारी पर पांच लाख रुपए की मांग कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।
 

suicide

महिला कंपाउंडर बोली- गलत हरकत के केस में फंसा दूंगी तो डॉक्टर ने खा ली नींद की 50 गोली

इंदौर. निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर ने नींद की 50 गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। सुसाइड नोट में पूर्व महिला कर्मचारी पर पांच लाख रुपए की मांग कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। महिला उन्हें गलत हरकत की शिकायत करने के नाम पर धमका रही थी।
indore
परदेशीपुरा प्रभारी टीआई राजललन मिश्रा ने बताया, इलाके में अकोले नर्सिंग होम के डॉ. सुधीर अकोले (62) ने रविवार सुबह नींद की गोली खाली। उनके पास से गोलियों के कई खाली डिब्बे मिले। पता चला कि करीब 50 गोलियां वे खा गए। तबीयत बिगडऩे पर उन्हें चरक अस्पताल में भर्ती कराया।
must read : आधी रात को सुदामानगर में हथियार लेकर घूमते रहें बदमाश, कई घरों के लिए फोटो, फिर हुआ ये…

डॉक्टर ने बयान में बताया कि उनके यहां कार्यरत महिला कंपाउंडर ने अप्रैल में काम छोड़ दिया। वे उसे वेतन दे चुके थे। इसके बाद भी वकील से नोटिस भिजवा उसने दो माह का वेतन और मांगा, ये भी उसे दे दिया था। इसके बाद से महिला पांच लाख रुपए की मांग करने लगी। पैसा नहीं देने पर पुलिस में गलत हरकत करने की शिकायत की धमकी देने लगी। इसी को लेकर वे तनाव में आ गए और नींद की गोलियां खा ली।
ब्लैकमेल करने की शिकायत की थी

indore
डॉक्टर ने शनिवार को ही एसएसपी, परदेशीपुरा थाने पर महिला के ब्लैकमेल करने की शिकायत की थी। पुलिस ने महिला को फोन लगाया तो उसने थाने आकर बात करने को कहा। डॉक्टर को डर था कि महिला झूठी शिकायत कर उसे फंसा देंगी। उनके पास एक सुसाइड नोट भी मिला।
must read : मानसून की पहली धुआंधार बारिश, बादलों में छुप गया शहर, मौसम विभाग ने दी ये खुशखबर

इसमें भी उन्होंने लिखा था कि ये महिला मुझे लगातार परेशान कर रही है। पुलिस को गंभीर शिकायत कर ये मुझे फंसा सकती है। इसी को लेकर तनाव में हूं और ये कदम उठा रहा हूं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो