script

बर्थडे के बहाने डॉक्टर ने युवती को घर बुलाया, फिर शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

locationइंदौरPublished: Jun 26, 2019 04:36:46 pm

बर्थडे मनाने के बहाने डॉक्टर ने युवती को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर उसकी अस्मत लूट ली।

indore

बर्थडे के बहाने डॉक्टर ने युवती को घर बुलाया, फिर शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

इंदौर. बर्थडे मनाने के बहाने डॉक्टर ने युवती को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर उसकी अस्मत लूट ली। युवती ने उससे शादी के लिए कहा तो आरोपित मुकर गया। पीडि़ता ने छानबीन की तो पता चला कि डॉक्टर विवाहित है। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है।
हीरानगर थाना टीआई राजीव सिंह के मुताबिक आरोपित महेश मंगरौला निवासी बागनखेड़ा (देवास) है। श्रीराम कृष्णबाग कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि एक साल पहले वह निजी कंपनी में नौकरी करती थी। जनवरी में किसी परिचित के ऑपरेशन के सिलसिले में वह महेश से मिली थी। दोनों में बातचीत और फिर अच्छी दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद आरोपित ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। फरवरी में आरोपित का जन्मदिन था। बर्थडे मनाने के लिए उसने घर पर मिलने बुलाया।
वह आरोपित के श्याम नगर स्थित फ्लैट पर पहुंची। यहां पार्टी के दौरान दोनों ने शराब पी, फिर डॉक्टर ने उससे जबरदस्ती की। कुछ दिन बाद आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद वह आरोपित के घर गई और उसके माता-पिता को वाकया बताया। वहां पता चला कि उसकी शादी हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। इसके बाद उसने अपने परिजन को घटना बताई।
indore
फेसबुक पर दोस्ती, फिर झांसा देकर की ज्यादती

एक अन्य मामले में कनाडिय़ा थाना पुलिस ने सोमवार देर रात प्रकाशचंद्र सेठी नगर निवासी 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर अभिषेक सोनी निवासी नेहरू नगर के खिलाफ दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि तीन वर्ष पहले उसकी फेसबुक के जरिये आरोपित अभिषेक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों मिलने-जुलने लगे थे। इस दौरान शादी का झांसा देकर आरोपित उससे संबंध बनाने लगा था। करीब एक साल पहले दोनों में ब्रेकअप हो गया था। रविवार को वह अपनी गाड़ी से घर जा रही थी। भमौरी इलाके में आरोपित उसका पीछा करते हुए उसके पास आ गया। बातचीत करने का बहाना बनाकर उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और दोस्त के फ्लैट पर ले गया। वहां डरा-धमकाकर ज्यादती की। सोमवार को उसने परिजन को वाक्या बताया और थाने में शिकायत करने आई।
indore
शादी का झांसा देकर युवती को ठगा

बाणगंगा पुलिस को एक युवती ने ठगी की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने पुलिस को बताया कि अशोक नाम के ठग ने शादी करने का बोला था। अपने आप को मूल रूप से चैन्नई का रहनेवाला बताया व कनाडा में नौकरी के बारे में जानकारी दी थी। इस पर वह तैयार हो गई थी। उनके बीच बात हुई और आरोपित ने उसे मिलने की इच्छा जताई थी। इस पर उसे इंदौर आने के लिए कहा था। वह भी इंदौर आने के लिए तैयार हो गया था। हाल ही में आरोपित ने फोन कर बताया कि मैं कनाडा से दिल्ली एयरपोर्ट पर आ गया हूं। एयरपोर्ट पर यलो कार्ड का कोई इश्यू हो गया है। इसके चलते उसे एयरपोर्ट से रिलीज नहीं कर रहे। उसे यलो कार्ड बनावाना पड़ेगा। इसी के चलते उसे भारतीय मुद्रा की जरूरत पड़ेगी। आरोपित ने 28 हजार रुपए मांगे थे। इस पर युवती ने अपने एक दोस्त के जरिए आरोपित के बताए गए अकाउंट में 28 हजार रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद आरोपी ने 95 हजार रुपए जमा करवाने के लिए बोला। इस पर उन्हें शक हो गया और रुपए जमा करवाने से मना कर दिया। इसके साथ ही पहले दिए गए २८ हजार रुपए भी वापस मांगे, जब आरोपित को लगा कि उसकी ठगी का युवती को पता चला गया है, तो उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो