scriptDoctor's statement on Lata Mangeshkar's health | लता मंगेशकर की सेहत पर डॉक्टर का बड़ा बयान, दीदी के लिए दुआ मांग रहे लोग | Patrika News

लता मंगेशकर की सेहत पर डॉक्टर का बड़ा बयान, दीदी के लिए दुआ मांग रहे लोग

Doctor's statement on Lata Mangeshkar's health

इंदौर

Updated: January 23, 2022 03:08:08 pm

इंदौर. मध्यप्रदेश और इंदौर की गौरव भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को अस्पताल में एक पखवाडा से ज्यादा समय हो गया है. उन्हें 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव होने और निमोनिया से ग्रसित हो जाने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां डॉक्टर्स अभी भी उनका इलाज कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से उनके स्वास्थ्य को लेकर झूठी खबरें पोस्ट की जा रहीं हैं जिससे परिवार और शुभचिंतक आहत हैं. उनकी सेहत के लिए प्रार्थना भी की जा रहीं हैं.

lata_didi2.jpg

रविवार को उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने ताजा हेल्थ अपडेट दिया है. इंदौर में जन्मीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर अभी अस्पताल में ही भर्ती हैं. उनके फैंस उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं. लोग जानना चाहते हैं कि लता दीदी की सेहत में सुधार हो रहा है या नहीं और आखिर कब वे वापस घर पहुंचेंगी. ऐसे शुभचिंतकों के लिए शुभ सूचना है.

यह भी पढ़ें : आइसीयू में इस हाल में हैं दीदी, जानिए डॉक्टर ने क्यों की लता मंगेश्कर के लिए दुआ की अपील

लता दीदी अभी अस्पताल में ही हैं पर उनका स्वास्थ्य बेहतर हो रहा है. वे ब्रीच कैंडी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं. डॉक्टर प्रतीत समदानी कई सालों से उनका इलाज कर रहे हैं और लता दीदी अभी भी अस्पताल में उनकी ही देखरेख में हैं. रविवार को उन्होंने बताया कि लता दीदी की सेहत शनिवार की तुलना में और बेहतर हो गई है.

ये भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की सेहत को लेकर खबरें वायरल, टीम ने जारी किया बयान

lata.jpg

डॉ. समदानी के मुताबिक, लता मंगेशकर की हालत में पहले से ज्यादा सुधार (Lata Mangeshkar Health Update) देखा गया है. हालांकि उन्होंने इस बात पर दोबारा क्षोभ व्यक्त किया कि लता दीदी के स्वास्थ्य को लेकर मनगढंत खबरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रहीं हैं. डॉक्टर्स की टीम पहले भी लता मंगेशकर के बारे में निराधार खबरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर नाराजगी जता चुकी है.

ये भी पढ़ें: बिगड़े हालात, हर आठवें मरीज को लगी ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की भी जरूरत

डॉक्टर्स और लता मंगेश्कर की मेनेजमेंट टीम ने शुक्रवार को तो बाकायदा बयान जारी कर लता दीदी के स्वास्थ्य को लेकर पोस्ट की जा रही झूठी खबरों का खंडन किया था. लता मंगेश्कर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर (Lata Mangeshkar Spokesperson Anusha Srinivasan Iyer) ने भी उनकी सेहत को लेकर चल रही अफवाहों और गलत खबरों पर विराम लगाने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें: ओमिक्रोन का ये है सबसे पहला लक्षण, दिखे तो तुरंत हो जाएं सावधान

बहरहाल रविवार को डॉ. प्रतीत समदानी के बयान के बाद लता मंगेश्कर के शुभचिंतकों, प्रशंसकों ने खुशी जाहिर की है. अपनी प्रिय गायिका की सेहत में सुधार की सूचना के बाद परिवार के साथ ही देश—प्रदेश और शहर में लोगों की बेकरारी कुछ कम हुई है.

ये भी पढ़ें: बेहद खतरनाक है ओमिक्रोन, इस अंग को कर रहा खराब, जानिए कैसे करें बचाव

हालांकि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की निगरानी कर रहे डॉक्टर्स का कहना है लता दीदी की उम्र को देखते हुए उन्हें कुछ दिन और अंडर ऑब्जर्वेशन में रखना होगा. डॉक्टर्स ने उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करने की भी बात कही.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

NEET PG 2022: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, 21 मई को ही होगा एग्जामज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारCongress Chintan Shivir LIVE Updates: राजीव शुक्ला बोले- हमारे चिंतन से पहले ही BJP पता नहीं क्यों चिंतित हो रही हैकश्मीर के हालात पर संजय राउत ने मोदी सरकार को घेरा, पूछा- 7 साल में कितने कश्मीरी पंडित घाटी पहुंचे?दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लानबड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकीनिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.