scriptप्राइवेट क्लीनिक खोल सकेंगे डॉक्टर, एप के द्वारा लेनी होगी जानकारी | Doctors will be able to open private clinics | Patrika News

प्राइवेट क्लीनिक खोल सकेंगे डॉक्टर, एप के द्वारा लेनी होगी जानकारी

locationइंदौरPublished: May 22, 2020 03:34:27 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

सांसद शंकर लालवानी ने सभी चिकित्सकों को आगे आकर क्लिनिक खोलने तथा प्रशासन का सहयोग करने के लिए कहा।

प्राइवेट क्लीनिक खोल सकेंगे डॉक्टर, एप के द्वारा लेनी होगी जानकारी

प्राइवेट क्लीनिक खोल सकेंगे डॉक्टर, एप के द्वारा लेनी होगी जानकारी

इंदौर। नेहरू स्टेडियम में सभी चिकित्सकों की बैठक जिला प्रशासन द्वारा आयोजित की गई। बैठक को इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह, डॉ हेमंत जैन, डॉ निशांत खरे ने मौजूद रहे। सांसद शंकर लालवानी ने सभी चिकित्सकों को आगे आकर क्लिनिक खोलने तथा प्रशासन का सहयोग करने के लिए कहा। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से चिकित्सकों को चिकित्सालय संचालन के तरीके सावधानियां एवं बचाव के उपाय बताये।

कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि प्रशासन ने एक एप्प बनाया गया है, जिसमें चिकित्सक एवं उसके क्लिनिक की पूरी जानकारी स्वं को अपलोड करनी होगी। यदि कोई मरीज ऐसा आता है जिसको कोरोना होने की सम्भावना प्रतीत होती है तो डॉक्टर द्वारा उसी एप्प के द्वारा जानकारी देनी होगी।

कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी को विश्वास दिलाया की प्रशासन चिकित्सकों की हर संभव मदद करेगा लेकिन सभी को पूरी सावधानी बरतनी जरुरी होगी। किसी भी प्रकार की लापरवाही परेशानी का सबब हो सकती है। किसी भी डॉक्टर को मरीजों की कोई भी रिपोर्ट जांच हाथ में नहीं लेनी होगी। या तो उसे मोबाइल पर वाटसअप मंगाए या स्कैन करके मेल पर ले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो