scriptमां से बोला बेटा, ‘बड़े भाई से संबंध मत रख…’ | 'Don't keep relations with the elder brother...' | Patrika News

मां से बोला बेटा, ‘बड़े भाई से संबंध मत रख…’

locationइंदौरPublished: May 28, 2022 11:21:57 am

Submitted by:

Manish Yadav

वृद्धा ने अधिकारियों से की शिकायतबहू ने दी धमकी- दहेज प्रताडऩा के झूठे केस में फंसवा दूंगी

crime_1.jpg

crime

इंदौर। एमआइजी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक वृद्ध महिला ने पुलिस अधिकारियों के आगे गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि छोटे बेटे और बहू ने उसे सिर्फ इसलिए अपने घर से निकाल दिया, क्योंकि वह अपने बड़े बेटे से संबंध नहीं तोडऩा चाहती हैं। बहू ने धमकी दी है कि झूठे केस में फंसा दूंगी। इस पर अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गणेशी बाई निवासी मालवा मिल ने शिकायत की है कि बेटा योगेश पत्नी उमा के साथ चार साल से ससुराल में ही रह रहा है। डेढ़ महीने पहले वह घर आया और बोला कि बड़े भाई और उसके परिवार से संबंध तोड़ दे। उन्होंने मना कर दिया। इसी बात पर विवाद हो गया और उसे बाहर निकाल दिया। इसके बाद भी उनकी बातें नहीं मानी तो बहू ने धमकाया कि वह उन्हें चैन से रहने नहीं देगी। वह उसे दहेज प्रताडऩा के झूठे केस में फंसा देगी। उसके बेटी और दामाद के खिलाफ भी शिकायत कर दी। वह तो घटना के समय शहर में ही नहीं थे। बड़े बेटे पर भी आरोप लगाए, लेकिन वह भी आरोप मुक्त निकला।
कर्जा ले लिया, लेकिन चुकाया नहीं
महिला ने अधिकारियों को बताया कि बेटे ने मकान पर कर्जा ले लिया और अब चुका भी नहीं रहा है। इसके कारण ब्याज बढ़ गया और मकान हाथ से जाने की नौबत आ गई। इस पर जमा पूंजी और अपनी कमाई से ब्याज भरा। बेटे पर दबाव बनाया जाए कि वह किस्तें भरे। पुलिस अधिकारियों ने महिला थाने को ताकीद की है कि पहले बेटे को समझा कर देख लें, अगर नहीं माने तो आरोपियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो