scriptपुलिसकर्मी और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटे की चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसी | Double murder SAF constable and wife stabbed to death | Patrika News

पुलिसकर्मी और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटे की चीख सुनकर पहुंचे पड़ोसी

locationइंदौरPublished: Dec 17, 2020 01:20:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

15वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक और उनकी पत्नी की घर से मिली खून से लथपथ लाश, घटना के बाद से 17 साल की बेटी घर से लापता..

indore_double_murder.jpg

इंदौर. इंदौर में गुरुवार की सुबह डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई। घटना शहर के एरोड्रम थाना इलाके की है जहां रहने वाले पुलिसकर्मी ज्योति प्रसाद शर्मा व उनकी पत्नी नीलम की घर से खून से लथपथ लाश मिली है। दोनों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा गया है। घटना का पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की।

 

सुबह बेटे की चीख सुनकर पहुंचे परिजन और पड़ोसी
रुक्मणि नगर स्थित मकान में आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा अपनी पत्नी नीलम व 17 की बेटी और 18 साल के बेटे के साथ रहते थे। ज्योतिप्रसाद का घर दो हिस्सों में बना हुआ है जिसके एक हिस्से में ज्योतिप्रसाद और उनकी पत्नी व बच्चे रहते थे जबकि दूसरे हिस्से उनके माता-पिता रहते हैं। बीती रात बेटा दादा-दादी के पास सो रहा था। सुबह जब काफी देर तक माता-पिता घर के बाहर नहीं आए तो बेटा उन्हें जगाने के लिए कमरे में पहुंचा तो देखा कि दोनों खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे। माता-पिता के शव देख बेटे की चीख निकल गई। चीख की आवाज सुनकर परिजन व आसपड़ोस के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

घटना के बाद से बेटी घर से गायब- पड़ोसी
पुलिसकर्मी और पत्नी की हत्या की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। एरोड्रम थाना पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की। घटना के वक्त आरक्षक ज्योति प्रसाद व पत्नी नीलम के साथ उनकी 17 साल की बेटी भी घर पर मौजूद थी लेकिन सुबह से बेटी का कुछ पता नहीं है। पड़ोसियों के मुताबिक बेटी गायब है और उसे आखिरी बार सुबह के चार बजे के आसपास कुत्ते को घुमाते हुए देखे जाने की भी बात पड़ोसियों ने बताई है। पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है जिससे कि आरोपी का कोई सुराग मिल सके। आशंका जताई जा रही है कि वारदात को पारिवारिक विवाद या फिर लूट के इरादे से अंजाम दिया गया है।

 

देखें वीडियो- पुलिसकर्मी व पत्नी की हत्या के बाद से बेटी घर से गायब

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y4zya
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो