scriptसीबीएसई के सभी प्रिसिंपल ने कहा, सुदर्शन सोनकर को करो रिहा वरना सभी स्कूल बंद कर देंगे बस सर्विस | dps bus accident principle arrested update news | Patrika News

सीबीएसई के सभी प्रिसिंपल ने कहा, सुदर्शन सोनकर को करो रिहा वरना सभी स्कूल बंद कर देंगे बस सर्विस

locationइंदौरPublished: Feb 13, 2018 06:07:49 pm

जेल में सोनार को रात को देनी पड़ी दवा सोसाइटी एक्ट के तहत दिल्ली में हुआ रजिस्ट्रेशन

dps

dps

इंदौर. डीपीएस बस हादसे के बाद भी मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल डीपीएस के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद आज सुबह इंदौर के सभी स्कूलों के प्रिंसिपल ने सन्मति स्कूल में बैठक की उसके बाद सभी कलेक्टरोट ऑफिस पहुंचें।
dps
डीपीएस प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार की गिरफ्तारी के विरोध में स्कूल की टीचर एवं स्टॉफ कलेक्टोरेट में पहुचें थे। वहां उन्होंनेे सोनार को निर्दोष बताकर पुलिस की कार्रवाई को गलत बता रहे थे। वहीं मामले ने थोड़ी और तूल पकड़ी। सीबीएससी के सभी प्राचार्यों ने बैठक की उसके बाद वे सभी भी कलेक्टोरेट पहुंचे। वहां सीबीएससी स्कूलों प्राचार्यो ने धमकी दी कहा- सुदर्शन सोनारे से धाराएं नहीं हटी तो सभी स्कूलों की बसें कर देंगे बंद। उन्होंने फिटनेस देने वाले आरटीओ अधिकारी पर हो मुकदमा दर्ज करने की बात कही।
dps
डीपीएस के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार की रात जेल में अच्छी नहीं गुजरी

वहीं डीपीएस के प्रिंसिपल सुदर्शन सोनार की रात जेल में अच्छी नहीं गुजरी। शुगर लेवल बढऩे से रात को जेल में चेकअप कर दवा दी गई। पुलिस ने कल सोनार को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने जेल भेज दिया है। अगली सुनवाई तक जिला जेल में रखा गया है। सूत्रों के अनुसार जेल के अंदर आने के बाद हुई बातचीत के दौरान दवाइयां अपने साथ न होने की बात कही थी। कहना था कि पुलिस ने अचानक गिरफ्तार कर लिया।
dps
इसके चलते वह दवाइयां भी नहीं रख पाए थे। उनकी हालत को देखते हुए रात को जेल में ही उनका चेकअप किया गया। शुगर लेवल बढ़ा होने के कारण उन्हें दवा दी गई। इसके बाद नई आमद वाली बैरक एक नंबर में रखा गया है। यहां दूसरे कैदियों के साथ ही उन्हें रखा गया है। सुबह भी वह जल्दी ही उठ गए थे। उन्हें चाय व नाश्ते में खिचड़ी दी गई। आज उनके परिवार से मुलाकात कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो