VIDEO : स्कूली वैन में एक के ऊपर एक बैठे थे 22 बच्चे, एक बच्ची को ड्राइवर गोद में लेकर दौड़ा रहा था गाड़ी

स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर शहर में प्रशासन काफी गंभीर है

इंदौर. स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर शहर में प्रशासन काफी गंभीर है। डीपीएस सडक़ हादसे के बाद अफसर किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं। ट्रैफिक जवान हर दिन चौराहों पर स्कूली वाहनों की चेकिंग करते हैं। मंगलवार को भी जवान ने एक ऐसी ही स्कूली वैन को रोका, जिसका ड्राइवर बच्चे को गोद में बैठाकर वाहन चला रहा था। पुलिस ने गाड़ी चेक की तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। वैन में 22 बच्चे एक-दूसरे के गोद में बैठे हुए थे।

अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए

ट्रैफिक जवान मोहम्मद रिजवी ने बताया कि मंगलवार को कनाडिय़ा चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने एक स्कूल वैन चालक को जांच के लिए रोका। वैन की ड्राइवर सीट पर चालक के साथ एक स्कूली बच्चा उसकी गोद में बैठा था। इसके बाद पुलिस ने वैन की तलाशी ली तो पिछली सीट पर बच्चों की हालत देख दंग रह गई। वैन में बच्चे एक-दूसरे की गोद में बैठकर सफर कर रहे थे। पुलिस ने तत्काल वैन जब्त कर लिया। पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

VIDEO : स्कूली वैन में एक के ऊपर एक बैठे थे 22 बच्चे, एक बच्ची को ड्राइवर गोद में लेकर दौड़ा रहा था गाड़ी
Show More
हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned