रिवर्स लेने में मारी टक्कर, हड़बड़ी में फिर चढ़ा दी गाड़ी, ड्राइवर की मौत

रिवर्स लेने में मारी टक्कर, हड़बड़ी में फिर चढ़ा दी गाड़ी, ड्राइवर की मौत

Hussain Ali | Publish: May, 16 2019 11:45:06 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

नगर निगम की कचरा गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक रिवर्स लेकर दो लोगों को टक्कर मार दी।

इंदौर. लसूडिय़ा इलाके में नगर निगम की कचरा गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक रिवर्स लेकर दो लोगों को टक्कर मार दी। गाड़ी चढऩे के बाद हड़बड़ी में उसने फिर से घायलों पर गाड़ी चढ़ा दी। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

लसूडिय़ा क्षेत्र के लोहा मंडी में मंगलवार दोपहर 12 बजे संतोष सिंह (44) पिता करण सिंह निवासी प्रकाशचंद्र सेठी नगर को निगम की कचरा गाड़ी ने रिवर्स लेते समय चपेट में ले लिया। संतोष का साथी भी घायल हो गया। जब ड्राइवर को समझ आया कि उसने किसी को चपेट में ले लिया है तो हड़बड़ी में उसने गाड़ी वापस संतोष पर चढ़ा थी। एमवाय अस्पताल में शाम ४ बजे संतोष ने दम तोड़ दिया। वह पेशे से ड्राइवर था। लोहा मंडी में चाय पी रहा था, तब साथी उसके पास आया व मदद मांगी। उसकी गाड़ी का पहिया जाम हो गया था।

चाय पीने के बाद दोनों गाड़ी के पास पहुंचे थे। वे पहिए को देखते इसके पहले हादसा हो गया। बुधवार को एमवाय अस्पताल में संतोष का पोस्टमॉर्टम हुआ। उसके साथी की हालत भी गंभीर है। परिजन उसे एमवाय से निजी अस्पताल ले गए है। लसूडिय़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में कचरा गाड़ी की तलाश की जा रही है।

इलाज में बरती लापरवाही

दामाद रंजीत यादव का आरोप है, एमवाय अस्पताल में संतोष सिंह के इलाज में लापरवाही हुई। वे पेशाब नहीं कर पा रहे थे। उन्हें नली लगाई उससे भी काफी परेशानी हो रही थी। कई बार डॉक्टरों ने बोलने पर भी ध्यान नहीं दिया। ब्लड लाकर देने के दो घंटे बाद तक उसे नहीं चढ़ाया। स्टाफ को इलाज पर ध्यान देने के लिए कहने पर वे टरकाते रहे। निजी अस्पताल भी ले जाने की कोशिश की तो वहां भी नहीं ले जाने दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned