scriptड्रायवर की लापरवाही से धड़ से अलग हुई साथी ड्रायवर की गर्दन | driver's neck severed from the trunk due to driver's negligence | Patrika News

ड्रायवर की लापरवाही से धड़ से अलग हुई साथी ड्रायवर की गर्दन

locationइंदौरPublished: Oct 20, 2019 10:41:15 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– बुधवार को संावेर रोड़ के औघोगिक क्षेत्र में हुआ था हादसा- हाईटेंशन लाईन से टकराने से गर्दन ही हो गई थी अलग

ड्रायवर की लापरवाही से धड़ से अलग हुई साथी ड्रायवर की गर्दन

ड्रायवर की लापरवाही से धड़ से अलग हुई साथी ड्रायवर की गर्दन

लखन शर्मा, इंदौर। बुधवार को सांवेर रोड़ के औघोगिक क्षेत्र में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था। यहां ट्रक की तिरपाल हटाने ऊपर चढ़े एक ड्रायवर की हाईटेंशन लाईन के टकराने से मौत हो गई। मौत इतनी भयावह थी की जिसने देखी रूह कांप गई। ड्रायवर की हाईटेंशन लाईन से टकराते ही गर्दन धड़ से अलग हो गई। शरीर जहां ट्रक के ऊपर पड़ा रहा वहीं गर्दन नीचे आ गिरी। जो उस समय मौके पर थे हादसा देख दूर भाग गए। मामले में पुलिस ने जांच के बाद कल ट्रक के मुख्य ड्रायवर को आरापित बनाया है। जांच में सामने आया की उसकी लापरवाही की वजह से दूसरे ड्रायवर की मौत हुई।
दरअसल ट्रक नंबर जीजे 04 एटी 9637 के मुख्य ड्रायवर गामा खां पिता नबाव खां निवासी मेवाती पुरा धार ने दूसरे ड्रायवर हीरालाल पिता मिट्ठूलाल पांचाल को बिना किसी सुरक्षा उपकरणों के ट्रक की तिरपाल हटाने ऊपर चढ़ा दिया था। वे गुजरात से कोयला लेकर बुधवार को इंदौर आए थे। यहां एक गोदाम में कोयला खाली करना था। मजदूरों ने आधा ट्रक कोयला खाली कर दिया था, तभी ऊपर लगी तिरपाल हटाने की जरूरत पड़ी। सेकंड ड्राइवर हीरालाल ट्रक के ऊपर चढ़ा। वह देख नहीं पाया कि ट्रक के अगले हिस्से के ऊपर हाईटेंशन लाइन जा रही है। वह अपनी धुन में तिरपाल हटाने लगा। तभी उसकी गर्दन लाइन की चपेट में आ गई। वह धूं-धूं कर जलने लगा और चंद सेकंड में उसकी गर्दन कटकर गिर गई। हादसे के बाद सूचना मिलने पर हीरालाल के परिजन इंदौर आए। वे शव देखकर चौंक गए और हंगामा किया। बोला कि ऐसा कैसे हो सकता है। उनका कहना था कि इस तरह किसी की गर्दन नहीं कट सकती। बाद में लोगों ने उन्हें वीडियो दिखाया, तब उन्हें यकीन हुआ। तब से ही पुलिस ने मुख्य ड्रायवर गामा सिंह को हिरासत में ले रखा था। अब उसे ही मामले में आरोपित बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो